Latest:
Event More NewsRecent Newsजुर्म

नवविवाहिता हत्याकांड से फैली सनसनी…सुनसान इलाके में मिली लाश…हत्याकांड का हुआ खुलासा…पूर्व प्रेमी ने उतारा मौत के घाट…पढ़ें पूरी खबर



रतलाम :- मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में 22 साल की नवविवाहिता के हत्याकांड ने सनसनी फैला रखी है. वह तीन दिन पहले मायके जाने निकली थी, लेकिन नहीं पहुंची. पुलिस को उसकी लाश सुनसान इलाके में मिली।

फिलहाल, पुलिस ने अब इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. महिला को उसके पूर्व प्रेमी ने ही मौत के घाट उतार दिया. वह उसकी शादी और उसे चांटा मारने से नाराज था. हत्या के बाद वह उसके जेवर लेकर फरार हो गया था. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. विवाहिता की शादी दो महीने पहले ही हुई थी।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले पुलिस को एक महिला की अंजान लाश इमलीपाड़ा के पास मिली थी. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक महिला का नाम प्रमिला डोडियार था. उसकी उम्र 22 साल थी. पुलिस ने घरवालों के बयान दर्ज कर आगे की जांच की. इस बीच पुलिस को मृतिका के मोबाइल से पूर्व प्रेमी राजू खराड़ी का पता चला. पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह दबिश दी और घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पहले तो वह पुलिस को भ्रमित करता रहा, लेकिन बाद में हत्या का सारा राज उगल दिया।

पुलिस ने बताई ये कहानी

रतलाम एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि महिला मायके जाने के लिए नकली थी. उसकी शादी दो महीने पहले ही चंद्रगढ़ में हुई थी. महिला का नाम प्रमिला डोडियार है. दो-तीन पहले उसका पति उसे बाजना बस स्टैंड छोड़कर गया था. उसे लगा था कि उसकी पत्नी घर चली जाएगी. इस बीच जब उसकी बुआ सास ने मायके फोन किया तो पता चला कि वह घर नहीं पहुंची है. उसके बाद घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की. युवती की तलाश के बीच इमलिया पाड़ा के पास उसकी लाश मिली।

इस बात से बौखला गया था पूर्व प्रेमी

लाश मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम किया. उसके बाद हुई जांच में राजू खिराड़ी का पता चला. उसका और युवती का प्रेम प्रसंग था. पति जब युवती को बाजना छोड़कर गया उस वक्त भी दोनों के बीच बातचीत हुई. बाजना में राजू युवती से मिलने पहुंचा. राजू शराब के नशे में था. यहां दोनों के बीच बात करते-करते विवाद हुआ. प्रमिला ने उसे चांटा मार दिया. इस पर राजू ने भी उसे मारा तो वह नीचे गिर गई. इसके बाद उसने महिला का गला घोंट दिया।