Latest:
ENTERTAINMENTEvent More News

फिल्म – मोदी है तो मुमकिन है, ये मोदी की गारंटी है, हुई रिलीज

अंबिकापुर। वर्तमान भारत ।

अंबिकापुर – मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित, लेखक अजय आनंद और निदेशक जितेंद्र बिंदु की फिल्म मोदी है तो मुमकिन है यह मोदी की गारंटी है, आज मदारी आर्ट्स के यूट्यूब चैनल रिलीज हो गई । इसके लिए
एक कार्यक्रम फिल आनंदम रेस्टोरेंट , हरि मंगलम अंबिकापुर में किया गया । इस अवसर पर सिनेमा से जुड़े तथा समाज के अलग-अलग वर्गों के बहुत सारे लोग उपस्थित थे । फिल्म देख कर सभी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि यह एक बेहतरीन संदेश परक फिल्म है, जिसमें देश के प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 10 साल के कार्यों को बखूबी दिखाया गया है। इसे देश के सभी देवतुल्य जनता को देखना चाहिए ।

इस फिल्म के प्रचार प्रसार के लिए मदारी आर्ट्स के द्वारा एक रथ बनाया गया है, जो शहर में लोगों के लिए कोतूहल का विषय बना हुआ है , इस गाड़ी के माध्यम से घड़ी चौक, गांधी चौक ,बस स्टैंड तथा विभिन्न स्थानों का लोगों को फिल्म के संबंध में जानकारी दी जा रही है। छत्तीसगढ़ प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री और देश के माननीय प्रधानमंत्री जी को इस बात का संज्ञान लेना चाहिए कि कलाकारों कार्य प्रशंसनीय है। इस संबंध में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि देश के गणमन्यजनों से निवेदन है कि इस फिल्म को देखने की कृपा करेंगे ।

देखिए फिल्म के बारे में लोगों ने क्या कहा –