ज्योतिषधर्म

29 फरवरी 2024 राशिफल : दैनिक राशिफल पढ़ने से होगी दिन की शुभ शुरुआत…नहीं होगा नुकसान…जाने मेष राशि से लेकर मीन राशि तक कैसा रहेगा आज़ का दिन…पढ़ें आज का राशिफल



मेष | mesh Rashifal
(जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। स्वास्थ्य में समस्या आ सकती है और परिजनों का साथ मिलने से ज्यादा परेशानी नहीं होगी। राजनीतिक में कार्यरत लोगों को थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

वृष | Vrishabh Rashifal
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)


आपको सावधानी बरतनी के साथ नई समस्या का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा। लंबे समय से यदि आपका काम रुका हुआ था, तो वह भी पूरा होने की तरफ है। आपको किसी पुराने मित्र से मिलकर खुशी होगी। आर्थिक स्थिति में थोड़ा सुधार होगा।

मिथुन | mithun Rashifal
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आज का भी बहुत ज्यादा फलदायक रहने वाला है। व्यापार में शुरुआत कर सकते हैं। उधार दिया हुआ पैसा वापस आने वाला है। परिवार के संबंधों में मधुरता बनी रहेगी और आपको थोड़ा कमजोर रहेगा। नौकरी में अधिकारियों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

कर्क | Cancer Rashifal
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

अपने परिवार के सदस्यों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। विवाह प्रस्ताव आने पर घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। राजनीति में कार्यरत लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो उनके साथ बड़ी घटना हो सकती है।

सिंह | singh Rashifal
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। लाभ के अवसरों को हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। किसी कानूनी मामले में जीत मिलेगी और नया वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा। आज का दिन बिजनेस के लिए नुकसानदायक रहेगा।

कन्या | kanya Rashifal
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

आज का दिन ध्यान से अपने काम को पूरा करना होगा। आप अपने कामों में कोई बदलाव ना लाएं क्योंकि ऐसा करने से नुकसान होने का खतरा है।मन की बातों को छुपाने की कोशिश करें और ऐसा नहीं करने से झगड़ा हो सकता है। विद्यार्थियों को शिक्षा के प्रति ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।

तुला |Tula Rashi
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

परिवार के किसी सदस्य के कारण आप भाग दौड़ में लगे रहेंगे। परिवार में आपकी वजह से झगड़ा हो सकता है। नौकरी को लेकर चल रही समस्या खत्म हो जाएगी। संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

वृश्चिक | Scorpio Rashifal
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

साझेदारी में किसी काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। आपसी रिश्ते को लेकर थोड़ी सावधानी रखें। आप बिजनेस में कुछ अवरोधों को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे। आपको किसी को भी बिना मांगे सलाह देने से दूर रहना होगा।

धनु | dhanu Rashifal
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आज का दिन लाभ के अवसरों में बदल जाएगा। वाहन और मकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं, विद्यार्थियों का पढ़ाई-लिखाई से ध्यान भटकेगा। लंबे दूरी की यात्रा पर परिवार के साथ जाना पड़ सकता है।

मकर | Makar Rashifal
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है)

आज का दिन व्यवसाय में हानि करवा सकता है, इसलिए बहुत ही सोच विचारकर निवेश करना होगा आपके आने वाली समस्याओं के कारण पढ़ाई लिखाई से ध्यान भंग हो सकता है। आपका कोई पुराना रोग फिर से आपको परेशान कर सकता है।

कुंभ | kumbh Rashifal
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

आज विरोधी के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। लंबी दूरी की यात्रा पर जा रहे हैं, तो सावधानी से चलना होगा। घर के लोगों के आशीर्वाद से आपका रुका हुआ काम पूरा होगा।

मीन | Meen Rashifal
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

आज का दिन सेहत के लिए थोड़ा खराब रहेगा। बच्चों और परिवार को लेकर ज्यादा चिंता होगी। नौकरी के क्षेत्र में अच्छे अवसर मिलने के संकेत मिल रहे हैं।

डिस्क्लेमर-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है इसकी वर्तमान भारत पुष्टि नहीं करता है इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।