local newsPopular NewsRecent NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीधोखाधड़ीविविध

ओह, ऐसा लुटेरा.! मांगता था लिफ्ट, करता था दोस्ती और लूटता था मोबाइल व बाइक…शातिर लुटेरा गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



जशपुर :- छत्तीसगढ़ की जशपुर जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हाईवे में घूमने वाले एक ऐसे लुटेरे को गिरफ्तार किया है जो लोगों से लिफ्ट लेकर पहले उनसे दोस्ती करता था. फिर अपने झांसे में लेकर या फिर शराब पिलाकर लिफ्ट देने वाले लोगों के बाईक और मोबाइल लूटकर फरार हो जाता था.

ज्ञात हो कि, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 4 बाइक, 1 स्कूटी और 3 मोबाइल जब्त किया है. दरअसल, 5 फरवरी को जशपुर के इचकेला निवासी एक युवक स्कूटी से नेशनल हाईवे से दुलदुला क्षेत्र के एक गांव में जा रहा था. इसी दौरान कटनी-गुमला नेशनल हाईवे 43 पर आरोपी ने उससे लिफ्ट लिया.

बता दें कि, आगे तक लिफ्ट देने पर 200 रुपये का पेट्रोल डलवाने का झांसा दिया. सफर के दौरान आरोपी ने लिफ्ट देने वाले युवक से उसका मोबाइल बात करने के लिए मांगा. स्कूटी चालक उसे अपना मोबाइल देकर कुछ दूर गया. तभी आरोपी वहां से स्कूटी और मोबाइल को लेकर भाग गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

फिलहाल, घटना के बाद पुलिस द्वारा विशेष टीम तैयार कर आरोपी की पतासाजी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने गिरफ्तार होने के बाद कई खुलासे किए. आरोपी ने प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हाईवे में लिफ्ट मांगकर लूट करने की बात स्वीकार की गई. आरोपी के द्वारा कोरबा अम्बिकापुर और जशपुर में कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया गया है.