Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार :बाइक और रोड रोलर की आमने सामने टक्कर…बाइक चालक की खौफनाक मौत…पढ़ें पूरी खबर

धमतरी । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

धमतरी (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।प्रदेश के धमतरी जिले में एक खौफनाक दुर्घटना हुआ ।जिसमें रोड रोलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही खौफनाक मौत हो गई है। यह दुर्घटना आमने सामने टक्कर के वजह से हुई है। जिसके कारण बाइक सवार रोड रोलर के नीचे बुरी तरह दब गया और उसकी मौके पर ही जान चली गई।

जानकारी के अनुसार भखारा के कोलियरी गांव के पास रोड निर्माण कार्य प्रगति पर है। जहां पर यह हादसा हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार धमतरी जिले के भखारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कोलियरी के पास बाइक और रोड रोलर में आमने-सामने टक्कर हो गई ।बाइक सवार की रोड से निकलने की इच्छा थी लेकिन सामने से रोड रोलर आ गया ।रोड रोलर ड्राइवर भी बाइक सवार व्यक्ति को देख नहीं पाया और वह बाइक सवार को रौंदते हुए चला गया ।टक्कर के बाद बाइक चालक व्यक्ति रोलर में दब गया।जिससे बाइक चालक की मौके पर ही खतरनाक मौत हो गई ।घटना की खबर मिलते ही भखारा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार ग्राम थुहा नवागांव के निवासी अन्ना राम साहू आज भखारा की ओर अपने टीवीएस एक्सल में सवार होकर लकड़ी लेने के लिए जा रहा था ।उसी वक्त ग्राम कोलियरी में सड़क निर्माण कार्य में लगे रोड रोलर से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद बाइक चालक रोड रोलर में दब गया ।जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई है।

फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्यवाही कर रही है ।पुलिस इस बारे में जांच पड़ताल करेगी कि इसमें आखिर गलती किसकी है बाइक चालक की या रोड रोलर ड्राइवर की ।पुलिस यह सब जांच कर रही है।