Latest:
Popular NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

ओह, जोश में खोए होश.! इस हाल में दिखे सड़क पर प्रेमी- युगल…चलती बाइक पर रोमांस…हो सकता था बड़ा हादसा…वीडियो वायरल…पढ़ें पूरी खबर



बिलासपुर :- आजकल की दुनिया में प्यार करने वालों को किसी की परवाह नहीं होती. वो जब साथ रहते हैं, तब सिर्फ एक-दूसरे में ही डूबे रहते हैं. सही-गलत, अच्छा-बुरा, प्रेमी युगल इसकी चिंता नहीं करते. ऐसे में कई बार वो ऐसी हरकतें करते पकड़े जाते हैं, जो उन्हें आगे चलकर मुसीबत में डाल सकता है.

दरअसल, ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ के एक प्रेमी युगल के साथ. दोनों जोश-जोश में बीच सड़क पर चलती बाइक पर ही रोमांस करने लगे. सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स सड़क पर बाइक चला रहा है. आमतौर पर आपने एक्स्ट्रा सवारी को बाइक के पीछे बैठे देखा होगा. लेकिन यहां शख्स अपनी प्रेमिका को आगे बिठाए नजर आया. प्रेमिका आगे बैठकर अपने प्रेमी को बांहों में भरी नजर आई. आपस में चिपके इस प्रेमी युगल का वीडियो देख लोग हैरान हैं.बस वाले ने बनाया वीडियो

https://www.instagram.com/reel/C4TBVaxtT3t/?igsh=YzljYTk1ODg3Zg==


जानकारी के मुताबिक, मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का बताया जा रहा है. यहां फ़िल्मी अंदाज में एक कपल सड़क पर नजर आया. लड़की बाइक के आगे बैठकर प्रेमी को अपनी बांहों में भरे हुए थी. वहीं उसका प्रेमी तेज रफ़्तार में बाइक को सड़क पर दौड़ा रहा था. बगल से क्रॉस कर रहे बस वाले ने इस दृश्य को देखते ही मोबाइल निकाला और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया.

हो सकता था बड़ा हादसा

फिलहाल, जिस तरह से कपल लापरवाही में बाइक पर दिखा, कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. इसे ट्रैफिक रूल्स का वायलेशन भी कहा जा सकता है. वीडियो के वायरल होने के बाद इसपर पुलिस की नजर भी पड़ी है. पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर कार्यवाई की तैयारी में है. फिलहाल तक दोनों को पकड़ा नहीं जा सका है.