Latest:
Event More NewsPopular NewsRecent NewsTrending Newsजानकारीविविध

ये क्या, बाथरूम में नहाने का महिला ने शेयर की वीडियो…ऐसी चीज नजर आई कि लोगों को देखकर नहीं हुआ यकीं…Viral Video…पढ़ें पूरी खबर



Viral Video :- आजकल की सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा अजीब देखने को मिल जाता है, जो लोगों को हैरान कर देता है। आज कल लोग वायरल होने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं।

कई लोग अपनी पर्सनल चीजें भी सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं कतराते। इन दिनों एक महिला का बाथरूम में नहाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो नजर आता है, उसे देखकर यकीनन आपको भरोसा नहीं होगा।

वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन

दरअसल, यह महिला बाथरूम में अपना बाल धोते नजर आ रही है। आप सोच रहे होंगे कि इसमें नई बात क्या है, हर कोई बाल धोता ही है। तो आपको बता दें कि महिला के बालों की लंबाई इतनी ज्यादा है, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स को चक्कर आने लगा है। आज जहां लगभग हर कोई बाल टूटने और बाल पतले होने की समस्या से परेशान हैं। ऐसे में इस महिला के बाल इतने स्वस्थ और सुंदर नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स चौंक गए हैं। लोगों को यकीन नहीं हो पा रहा है कि महिला के बाल इतने सुंदर कैसे हो सकते हैं।

देखें वीडियो-👇

https://www.instagram.com/reel/C3QKmAivlQJ/?igsh=YzljYTk1ODg3Zg==



फिलहाल, वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने लंबे बालों को कपड़े की तरह रगड़-रगड़कर धो रही है। महिला के बाल इतने ज्यादा लंबे हैं कि उसके लिए इन्हें बैठकर धोना पॉसिबल ही नहीं है। इस वजह से वह खडे़ होकर अपने बालों को धो रही है। इसके बाद भी उसके बाल बाथरूम की फर्श पर बिखरे हुए हैं। आप देख सकते हैं कि महिला किसी चादर की तरह अपने बाल को उठाकर निचोड़ रही है। इस हैरान करने वाले वीडियो mrdlonghair नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।