Event More NewsPopular NewsRecent Newsजानकारीदेशविदेशविविध

ओह, ये क्या.! होती है हैवानियत की हदें पार…एक ऐसी अनोखी जगह…सब्जियों के भाव बिकती है कुंवारी लड़कियां…फिर सारे गांव के लोग उसके साथ,..पढ़ें पूरी खबर


Viral News :- आजकल अधिकतर देश आजकल जनसंख्या विस्फोट से पीड़ित हैं। बता दे की, कुछ समय पहले चीन में जनसंख्या इतनी बढ़ गई थी कि सरकार को वहां एक बच्चे की नीति लागू करनी पड़ी थी। हर जोड़े को केवल एक बच्चा पैदा करने की अनुमति थी।

फिलहाल, , इसके वजह से चीन में जनसंख्या वृद्धि दर धीरे-धीरे कम हो गयी। मगर एक समस्या को सुलझाने के क्रम में दूसरी बड़ी समस्या खड़ी हो गई.



इस नीति के कारण चीन में लड़कियों की कमी हो गई। आज चीनी पुरुषों को शादी के लिए लड़कियां नहीं मिल रही हैं। बता दे की, इस तरह विदेशों से गरीब और असहाय लड़कियों को तस्करी कर चीन में बेचा जा रहा है. खरीदने के बाद इन लड़कियों पर जो जुल्म ढाए जाते हैं, उसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। इस तस्करी की शिकार एक लड़की ने बड़ी बहादुरी से अपना अनुभव लोगों के साथ साझा किया।

दरअसल, उत्तर कोरिया एक ऐसा देश है जो अपने तानाशाह शासन के खौफ में रहता है। बता दे की, इस वजह से ज्यादातर लोग वहां से भागकर किसी दूसरे देश में चले जाते हैं। ओमनी पार्क नाम की एक लड़की अपनी मां के साथ उत्तर कोरिया से भागकर चीन पहुंच गई। उन्हें उम्मीद थी कि वहां उन्हें अच्छी जिंदगी मिलेगी. मगर चीन आने के बाद वह और उनकी मां मानव तस्करी का शिकार हो गईं. ओमनी कुंवारी थी इसलिए उसे 25 हजार में बेच दिया गया.



बता दें कि, ओमनी ने चीन में चल रहे इस गंदे काम के बारे में खुलकर बात की. चीन में लड़कियों की कमी के कारण अब वहां लड़कियां खरीदी जा रही हैं। एक लड़की को पूरा गांव पैसे देकर खरीदता है। जिसके बाद पूरे गांव के लोग उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर देते हैं. ये सिलसिला तब तक चलता रहता है जब तक लड़की मर नहीं जाती. एक बार जब एक लड़की मर जाती है, तो गाँव दूसरी लड़की खरीद लेता है। बता दे की, सोशल मीडिया पर ओमनी की कहानी सुनकर लोगों के दिल कांप उठे. चीन में चल रहे इस गंदे काम को लेकर लोगों ने खूब बुराई की। इसे जानवरों की भूमि भी कहा जाता है।