Latest:
Event More News

होली त्यौहार के दौरान सरगुजा पुलिस द्वारा यातायात के नियमों की अवहेलना करने वाले हुड़दंगियो के विरूद्व सख्त कार्यवाही

इरफान सिद्दीकी की रिपोर्ट

⏭️ आकस्मिक दुर्घटनाओं पर काबू पाने के लिए की गई सख्त कार्यवाही

⏭️ होली दौरान जिले अन्तर्गत मोटर व्हीकल एक्ट के तहत् अलग अलग मामलों में जप्त कर कुल 219 प्रकरणों में कार्यवाही

⏭️ इस दौरान नाबालिक द्वारा वाहन चलाने, शराब पीकर वाहन चलाने, तीन सवारी वाहन चलाने एवं मोबाइल का उपयोग कर वाहन चलाने इत्यादि के विरुद्ध वाहन जप्त कर सख़्ती से कार्यवाही!

पुलिस अधीक्षक सरगुजा के निर्देशन पर सरगुजा पुलिस द्वारा यातायात के नियमों की अवहेलना करने वालों के विरूद्व कार्यवाही लगातार जारी है। किन्तु होली त्यौहार में किसी भी प्रकार की आकस्मिक दुर्घटनाओं के रोकथाम/काबू पाने के लिए होली के दिन मोटर व्हीकल के तहत नाबालिक द्वारा वाहन चलाने, शराब पीकर वाहन चलाने, तीन सवारी वाहन चलाने एवं मोबाइल का उपयोग कर वाहन चलाने इत्यादि के विरुद्ध वाहन जप्त कर कार्यवाही सुनिश्चित् की गई थी। होली दौरान विशेष रूप से हुड़दंगियों के विरूद्व सख्त कार्यवाही की गई है, जो हुड़दंगी कर यातायात के नियमों की अवहेलना किये गये हैं, इस प्रकार की कार्यवाही से निश्चित् रूप से सरगुजा पुलिस द्वारा आकस्मिक् रूप से दुर्घटनाओें पर काबू/रोकथाम करने में सफलता प्राप्त हुई है।

होली त्यौहार दौरान जिले अन्तर्गत थाना कोतवाली में 103 प्रकरण, यातायात थाना में 31 प्रकरण, थाना गांधीनगर में 22 प्रकरण, चौकी रघुनाथपुर में 18 प्रकरण, थाना सीतापुर में 10 प्रकरण, थाना बतौली में 09 प्रकरण, थाना मणीपुर में 08 प्रकरण, थाना उदयपुर में 07 प्रकरण, थाना दरिमा और लुण्ड्रा में 05-05 प्रकरण एवं थाना धौरपुर में 01 प्रकरण में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत् जप्त कर कार्यवाही की गई है।

सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत् यातायात के नियमों उल्लंघन करने वालों के विरूद्व कार्यवाही लगातार जारी रखेगी।