Latest:
Event More News

पुलिस अधीक्षक सरगुजा द्वारा जिलेवासियों को शांतिपूर्ण होली पर्व मनाने पर किया गया आभार प्रकट

रिपोर्ट : इरफान सिद्दीकी

वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा कर्मचारियों के साथ पुलिस लाईन स्थित गार्डन में होली मिलन समारोह के अवसर पर हर्षोल्लास एवं धुमधाम से मनाई गई होली

पुलिस अधीक्षक सरगुजा द्वारा सरगुजा पुलिस की ओर से समस्त जिलेवासियों को होली पर्व के इस अवसर पर शांतिपूर्ण मनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया है, समस्त आमजनों का सहयोग सरगुजा पुलिस के लिए अत्यंत मूल्यवान है, आमजनों की सहयोगी भूमिका ने इस महत्वपूर्ण कार्य में सफलता प्राप्त करने में मदद की है। इसके साथ ही सरगुजा पुलिस ने जिले में 400 जवान चप्पे-चप्पे पर आपकी सुरक्षा के लिए तैनात किये थे, जो हर कोने में आपकी सुरक्षा सुनिश्चित् करने के लिए समर्पित थे। पुलिस बल के जवानों द्वारा किए गए कर्तव्य का भी आभार प्रकट किया गया है। एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा उम्मीद जताई गई है, कि भविष्य में भी जिलेवासियों और सरगुजा पुलिस का संबंध आगे भी मजबूती से बढ़ते रहेगा।

इस अवसर पर पुलिस लाईन स्थित गार्डन में सभी वरिष्ठ अधिकारियों एवं कर्मचारियों को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज सरगुजा एवं पुलिस अधीक्षक सरगुजा द्वारा बड़े धुमधाम और हर्षाल्लास के साथ कर्मचारियों के साथ होली मनाई गई। और इस अवसर पर जिले के सभी पुलिस जवानों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाऐं/बधाईंयां दी गई।

इस अवसर पर जिले के वरिष्ठ अधिकारीगण एवं अत्यधिक संख्या में कर्मचारीगण उपस्थित रहे।