Event More NewsNatioal NewsPopular NewsRecent NewsTrending Newsजानकारीज्योतिषधर्मविविध

पं. प्रदीप मिश्रा के सिर पर लगा नारियल…शिव पुराण कथा से ज्यादा टोटकों के लिए हैं प्रसिद्ध…शिवलिंग पर पत्ते चिपकाने का भी देते हैं ज्ञान…ब्रेन में आई सूजन…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर



पंडित प्रदीप मिश्रा सिहोर वाले शिवपुराण कथा से ज्यादा टोटकों के लिए प्रसिद्ध हैं। अब उन्हें डॉक्टर ने आराम की सलाह दी है।

वजह है ब्रेन में सूजन। सिर में नारियल लगने के कारण पं. प्रदीप मिश्रा के ब्रेन में सूजन आ गई है। इससे उनकी आगामी शिवपुराण कथाएं निरस्त हो गई हैं।



कथाओं में उमड़ता है सैलाब

पंडित प्रदीप मिश्रा ने वीडियो जारी कर अपने अनुयायियों से कथा के लिए वक्त भी मांगा है। उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह ठीक होन के बाद कथा जरूर करेंगे। पंडित प्रदीप मिश्रा की कथाओं में जनता का सैलाब उमड़ता है। भक्तों की संख्या के व्यवस्थाएं भी लचर हो जाती हैं।

टोटके हैं सोशल मीडिया पर वायरल 

चोटिल होने के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा का इलाज तीन दिन इंदौर के निजी अस्पताल में चला था। पंडित प्र‍दीप मिश्रा के शिवजी से संबंधित टोटके सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। उनका परीक्षा में पास होने के लिए बिल्व पत्र पर शहद लगाकर शिवलिंग पर चिपकाने का टोटका खूब वायरल हुआ। इसको लेकर विवाद भी हुआ।

https://twitter.com/tarunya76832195/status/1775451935648473337?s=20



कब लगी थी चोट

29 मार्च को सीहोर के आष्टा में घटी थी। पंडित प्रदीप मिश्रा उस वक्त महादेव की होली खेलने भक्तों के बीच पहुंचे थे। वे रथ पर सवार थे, इस दौरान किसी अनुयायी ने नारियल भरी भीड़ में से नारियल चढ़ाने के लिए फेंका था। ये नारियल पंडित मिश्रा के सिर में लगा नारियल सिर पर लगने से उन्हें चक्कर आ गए थे।



इंदौर में हुआ इलाज 

पं. प्रदीप मिश्रा ने चोट को लेकर अपने पारिवारिक डॉक्टर की सलाह ली। डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए इंदौर जाने को कहा। इसके बाद वे इंदौर के सिटी केयर अस्पताल में तीन दिन भर्ती रहे। डॉक्टरों ने सीटी स्कैन के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। अब उन्हें कुछ दिन आराम की सलाह दी गई है।