Latest:
Event More Newslocal newsछत्तीसगढ़

प्रशासनिक अधिकारियों की हंसी – ठिठोली और एसपी शशि मोहन सिंह के निराले अंदाज से गुंजायमान रहा जिला पत्रकार संघ का होली मिलन समारोह

जशपुर । वर्तमान भारत ।

रोहित कुमार( जिला ब्यूरो चीफ , जशपुरनगर )

विगत 01 अप्रैल 2024 को जिला पत्रकार संघ जशपुर द्वारा होली मिलन समारोह कार्यक्रम रखा गया था जिसमे जिले के पत्रकारों सहित कलेक्टर डॉ रवि मित्तल , पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह , डीएफओ जितेंद्र उपाध्याय एवम अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत किया।

इस कार्यक्रम में पत्रकारों एवम अधिकारियों ने एक – दूसरे को रंग गुलाल लगाते हुए खूब ठहाके लगाए और विभिन्न विषयों पर अपने विचार भी प्रकट किए।इसी तारतम्य में जशपुर जिला कलेक्टर डॉ शशि मोहन सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि जशपुर प्राकृतिक रूप से बहुत ही सुंदर है और हमारा प्रयास है कि जिले की इस सुंदरता को और निखारा जाए। जिले को पर्यटन क्षेत्र में पहचान दिलाने हम सभी को मिलकर काम करने की आवश्यकता है। इससे जिले में रोजगार का अवसर भी बढ़ेगा।

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने अपने निराले अंदाज में सभी पत्रकारों को खूब हंसाया और साथ ही जिले के कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने और जिले को अपराध मुक्त करने की दिशा में काम करने की बात कही।

वन मण्डलाधिकारी जितेंद्र उपाध्याय ने कहा कि जशपुर जिला नेचर के हिसाब से बहुत सुंदर है और हम सौभाग्यशाली है कि प्रकृति के गोद मे जशपुर जिला बसा है चारो तरफ हरियाली है ।वनों से घिरा हुआ है ।हम सभी को मिलकर जशपुर की हरियाली को बचाने और जंगल में आग लगने की घटना को रोकना होगा और निश्चित ही इस दिशा में काम भी हो रहा है।

होली मिलन समारोह में रमेश शर्मा IBC 24, रविन्द्र भाटिया PP न्यूज, ओम शर्मा रायगढ़ बयार, प्रेम प्रकाश शर्मा दूरदर्शन, मनोज जैन अमृत संदेश, अमानुल्लाह मलिक(अध्यक्ष) पत्रिका, सुनील सिन्हा(उपाध्यक्ष) क्रांतिकारी संकेत, आशीष मिश्रा(उपाध्यक्ष) दैनिक भास्कर, तनवीर(उपाध्यक्ष) पॉयनियर, तरुण शर्मा(कोषाध्यक्ष) ETV भारत, खुर्शीद- राजेश भगत हरिभूमि, राजू सिंह नवभारत, अजय सूर्यवंशी(सचिव) NEWS 24/ लल्लूराम डॉट कॉम,सतेंद्र पाठक, प्रियल जिंदल IBC 24, सुमित गुप्ता अनादि न्यूज, दीपक वर्मा C न्यूज,अजय जायसवाल, राजीव अग्रवाल, संजय गोस्वामी, रंजय सिन्हा,स्टेफन किंडो, सुनील शर्मा, कुणाल, रोहित कुमार ( वर्तमान भारत), सिद्धार्थ जैन, वाहिद खान, अलाउद्दीन, एवं अन्य पत्रकार गण शामिल रहे।