Latest:
Event More Newslocal newsPopular NewsRecent NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीपर्व - त्यौहारराजनीतीविविध

Jashpur Big Breaking : सरहुल पूजा महोत्सव.! सीएम साय के पहुंचने से पहले मधुमक्खियां ने किया हमला…दर्जनों लोग घायल…अस्पताल में भर्ती…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर



जशपुर :- छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय मंगलवार को जशपुर जिले में आयोजित सरहुल महोत्सव में हिस्सा लेने जाने वाले थे। लेकिन सीएम के पहुंचने से पहले ही जहां मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।

दरअसल, मधुमक्खियों के हमले से लगभग 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं और 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल जशपुर में भर्ती किया गया है।



बता दें कि, मधुमक्खियों के इस हमले में पूर्व विधायक जगेश्वर राम भगत भी कार्यक्रम में शामिल थे। बताया जा रहा है कि, सरहुल पूजन कार्यक्रम में हवन के दौरान धुआं उठने से मधुमक्खियां भड़क उठी और लोगों पर हमला कर दिया। सीएम विष्णुदेव साय इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे। लेकिन अब उनका कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। वहीं घायलों का इलाज जारी है।

देखें वीडियो-👇



सीएम विष्णु देव साय के कार्यक्रम स्थल में बदलाव

फिलहाल, सीएम विष्णु देव साय का हेलीकॉप्टर जशपुर के पुलिस हेलीपैड में पहुंच चूका है। जहां सीएम के कार्यक्रम स्थल में बदलाव किया गया है और अब जशपुर संघ कल्याण आश्रम में कार्यक्रम आयोजित होगा। पहले सीएम श्री साय कार्यक्रम का दीपू बगीचा में होना था। जहां उनके पहुंचने के पहले मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया है।