Latest:
Event More NewsRecent NewsUncategorizedजानकारीविविध

CG NEWS : चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में विस्फोट…चपेट में आने से झुलसी लड़की…इलाज के दौरान मौत…चार पहिया वाहन पर भी लगी आग…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर



चार पहिया वाहन पर भी लगी आग…


सुरजपुर :- छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटी में विस्फोट हो गया। विस्फोट के चपेट में आने से एक लड़की झुलस गई। अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई।

यह घटना चंद्रपुर की है।

मिली जानकारी के अनुसार, इलेक्ट्रिक स्कूटी को चार्जिंग पर लगाया गया था। इस दौरान उसमें विस्फोट हो गया। विस्फोट की चपेट में आने से एक लड़की झुलस गई। अफरा-तफरी में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे रायपुर रेफर किया गया। वहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

चार पहिया वाहन में अचानक लगी आग

वहीं कोरबा में कटघोरा के झेजारा के पास चलती चार पहिया वाहन में अचानक से आग लग गई। चालक-परिचालक ने गाड़ी से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। यह गाड़ी डीबी प्रोजेक्ट की थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि, शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी और यह हादसा हो गया।

यहां देखें वीडियो-👇




पास जड़ी-बूटी बेचने वाले की मिली लाशरेलवे साइडिंग के

वहीं सूरजपुर में ही जड़ी-बुटी बेचने वाले एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि, शुक्रवार सुबह 3 बजे वह जड़ी-बुटी लेने गया हुआ था और फिर वापस लौटा ही नहीं।



पुलिस चौकी करंजी

गला रेतकर उतारा गया मौत के घाट

मृतक मुकुल राम दतिमा गांव का रहने वाला था। वह जड़ी-बूटी बेचने का काम करता था। आज भी वह जड़ी-बूटी की खोज में जंगल गया हुआ था। लेकिन किसी ने धारदार हथियार से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। करंजी के रेलवे साइडिंग के पास उसकी लाश मिली है। फिलहाल करंजी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।