Latest:
Event More Newslocal news

कलेक्टर-एसपी ने कापू नाका चेकपोस्ट का किया निरीक्षण, स्टेटिक सर्विलांस टीम तैनातजिले के एंट्री-एक्जिट पॉइंट पर रखी जा रही सतत निगरानी

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी

अम्बिकापुर 15 अप्रैल 2024/ लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर जिले में आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था हेतु बॉर्डर चेक पोस्ट सहित सीमावर्ती क्षेत्रों में नाकाबंदी की व्यवस्था जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा की गई है। इसी क्रम में सोमवार शाम को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विलास भोसकर और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने संयुक्त निरीक्षण कर मैनपाट में कपू नाका चेक पोस्ट सहित नाकाबंदी की व्यवस्था का निरीक्षण किया और मौके पर पहुंचकर वाहनों की आवाजाही के रिकॉर्ड संधारण की जांच की। उन्होंने व्यवस्था में तैनात स्टेटिक सर्विलांस टीम को सतर्क होकर जांच करने के निर्देश दिए।


कलेक्टर एवं एसपी ने निरीक्षण के दौरान एसएसटी टीम के दल प्रभारी तथा पुलिस की टीम से चर्चा की। लगातार टीम के द्वारा जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी-कर्मचारी अच्छे से कार्य कर रहे हैं, अपनी पैनी नज़र आने जाने वाले वाहनों पर बनाए रखें।
पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने टीम को निर्देशित करते हुए कहा कि सुरक्षा जांच में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं की जाए। साथ ही आम नागरिकों से शालीनता पूर्वक व्यवहार करते हुए जांच करें। चेकिंग की कार्यवाही आदर्श आचार संहिता के तारतम्य में एनडीपीएस, शराब, धन, कीमती सामान जो जिले के अंदर लाकर निर्वाचन को प्रभावित कर सकते हैं, उनकी निगरानी की जा रही है। जिले के एंट्री और एक्जिट पॉइंट्स की निगरानी की जा रही है।