Latest:
ENTERTAINMENTEvent More News

छत्तीसगढ़ प्रदेश की फिल्म संस्कृति को अंतरराष्ट्रीय पटल पर स्थापित करने की जरूरत है- आनंद कुमार गुप्तमदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित डॉक्यूमेंट्री फिल्म महान संत गहिरा गुरु और श्री विष्णु देव साय,अनटोल्ड स्टोरी जल्द होगी रिलीज

रायपुर – मदारी आर्ट्स के द्वारा 6 से ज्यादा हिंदी फीचर फिल्म 12 से ज्यादा डॉक्यूमेंट्री फिल्म और 50 से ज्यादा लघु फिल्मों का निर्माण और अभिनय कर चुके आनंद कुमार गुप्त ने कहा है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश की फिल्म संस्कृति को न सिर्फ भारत देश बल्कि अंतरराष्ट्रीय पटल पर स्थापित करने की आवश्यकता है।
सर्व विदित हो कि मदारी आर्ट और आनंद कुमार गुप्त का नाम न सिर्फ छत्तीसगढ़ प्रदेश बल्कि भारतीय सिनेमा में एक जाना पहचाना नाम है,लेखक /निर्देशक अजय आनंद की फिल्म लंगड़ा राजकुमार, लेखक /निर्देशक गोविंद मिश्रा की फिल्म आई एम नॉट ब्लाइंड, लाइफ ऑन रोड और प्रयोग के साथ-साथ बहुत सारे डॉक्यूमेंट्री और लघु फिल्मों के माध्यम से मदारी आर्ट और आनंद कुमार गुप्त ने छत्तीसगढ़ की फिल्म संस्कृति को भारत सहित पूरी दुनिया में प्रचारित किया है।

फिल्म लंगड़ा राजकुमार और आई एम नॉट ब्लाइंड अमेरिका सहित कई देशों के फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कर चुकी हैं,
गणमान्य जनों को यह भीविदित हो की महान संत गहिरा गुरु और छत्तीसगढ़ प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी के जीवनी पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म जल्द ही गणमन जनता के मध्य आएगी।


मदारी आर्ट और आनंद कुमार गुप्त के द्वारा नुक्कड़ नाटकों के साथ-साथ सिनेमा के क्षेत्र में सार्थक और अच्छा कार्य पिछले कई वर्षों से किया जा रहा है । निसंदेह इससे छत्तीसगढ़ प्रदेश की फिल्म संस्कृति को बहुत लाभ हो रहा है ।
इस संदर्भ में आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश शासन सिनेमा को लेकर अच्छा कार्य कर रही है। अब हमारे प्रदेश में फिल्म विकास निगम का भी गठन हो गया है, नई सरकार से हमें बहुत सारी उम्मीदें हैं । हम उम्मीद कर सकते हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद सिनेमा को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश में और भी अच्छा कार्य होगा ।