Latest:
Natioal Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

CG BREAKING : UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कि आज छत्तीसगढ़ एकदिवसीय प्रवास… चुनावी सभा को करेंगे संबोधित…पढ़ें पूरी खबर



Chhattisgarh Lok Sabha Chunav 2024 :- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। स्व बीआर यादव बहतराई स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

यहां से कोरबा के लिए रवाना होंगे। यूपी के सीएम के प्रवास और चुनावी सभा को लेकर भाजपाइयों में उत्साह देखा जा रहा है।

दरअसल, सुबह 10 बजे से 30 बुलडोजर शहर की सड़कों पर दौड़ते नजर आए। पीछे गाड़ियों की काफिला भी निकली, जिसमें सवार युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आमसभा के पक्ष में वातावरण बनाए। योगी आदित्यनाथ एक विशेष विमान से दोपहर तकरीबन 2.45 को एसईसीएल हेलीपेड में लैड करेंगे। तीन बजे बहतराई स्थित स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

फिलहाल, लोयला स्कूल रोड होते हुए सभा स्थल पहुचेंगे जहां रास्ते पर खड़े बुलडोजर के काफिलों से उन पर पुष्प वर्षा की जाएगी। सीएम योगी जैसे ही स्टेडियम गेट पहुचेंगे वहां पर खड़ी हाइड्रा उनका गजमाला से स्वागत करेगीं। योगी की सभा की जिम्मेदारी बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला को दी गई है। सीएम योगी के प्रवास व सभा को यादगार बनाने के लिए बीते चार दिनों से बैठकों का दौर चल रहा है।