Latest:
ENTERTAINMENT

जब राजकुमार ने जीनत अमान को नहीं पहचाना और कह डाली ये बात …..

वर्तमान भारत । एंटरटेनमेंट ।

राजकुमार पर्दे पर जितना बेबाक थे ,निजी जीवन मे भी उतना ही मुंहफट थे । वे न तो किसी से डरते थे और न ही किसी के नाराज होने की परवाह करते थे । बिना आगे – पीछे सोचे ,जो दिल मे आता था वही बोल देते थे।वे जरा भी नहीं सोचते थे कि सामने वाले पर क्या गुजरेगी । उनकी जिंदगी के कई किस्से हैं जब उन्होंने अच्छे – अच्छे स्टार्स को पानी पिला दिया । वे सामने वाले को हमेशा लाजवाब कर देते थे ।

वैसे तो राजकुमार से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं जो काफी मजेदार हैं. धमेंद्र, रामानंद सागर, प्रकाश मेहरा, राज कपूर और गोविंदा जैसी कई हस्तियों के साथ उनकी बेबाकी के किस्से मशहूर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार तो उन्होंने स्टार जीनत अमान को पहचाना तक नहीं. जीनत अमान संग उनका ये वकया काफी दिलचस्प है.

जब जीनत को नहीं पहचाने राजकुमार

ये किस्सा उस वक्त का है जब ‘दम मारो दम’ जैसे गानों के साथ बॉलीवुड में जीनत अमान तेजी से उभर रही थीं. हर तरफ जीनत की चर्चा चल रही थी. वो काफी फेमस हो गई थीं. कहा जाता है कि एक पार्टी में जीनत ने राजकुमार को देखा. इसके बाद वे खुद ही मिलने चली गईं. जीनत ने सोचा होगा कि मैं इतना मशहूर हो रही हूं, जरूर राज कुमार तारीफ करेंगे.