Latest:
Event More News

धान खरीदी : विपणन वर्ष 2020- 21 मे धान खरीदी मे 3% सुखत राशि एवम अन्य देय मदों का भुगतान करने के राज्य सरकार के आदेश से धान उपार्जन केन्द्र प्रभारियों मे हर्ष …… छत्तीसगढ़ सहकारी समिति कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष प्रभाकर सिंह ने मुख्यमंत्री के प्रति किया आभार व्यक्त ….. कर्मचारियों के नियमितीकरण की भी मांग की

बैकुंठपुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी

छत्तीसगढ़ प्रदेश सहकारी समिति कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रभाकर सिंह के निरंतर प्रयास से अंततः छत्तीसगढ़ सरकार ने विपणन वर्ष 2020 – 21मे सुखत के कारण धान खरीदी प्रभारियों को हुए नुकसान को देखते हुए राज्य सरकार ने 3% सुखत की सीमा तक सभी समितियों को मार्कफेड को परिदान किए गए धान के लिए कमीशन की राशि अन्य देय मदो का भुगतान करने किए जाने के संबंध में आदेश जारी कर दिया है। इस आदेश के जारी होने से सहकारी समिति के कर्मचारी अत्यंत हर्षित हैं और समिति के प्रांतीय अध्यक्ष तथा कर्मचारियों ने माननीय मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ सहकारी समिति कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष प्रभाकर सिंह ने ” वर्तमान भारत ” के माध्यम से मुख्यमंत्री से निवेदन करते हुए कहा , ” नियमितीकरण हमारी पुरानी मांग है। समान काम समान वेतन देते हुए हमें भी सम्मान से जीने का अधिकार दिया जाय । आज सहकारी समितियों के कर्मचारी रात – दिन एक कर के काम करते हैं ,लेकिन वेतन के मामले में अपने को ठगा से महसूस करते हैं और महगाई के इस दौर में इतने कम वेतन मे भरण – पोषण मुश्किल हो गया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश सहकारी समिति कर्मचारी संघ का अध्यक्ष होने के नाते माननीय मुख्यमंत्री जी से मैं पुन: मांग करता हूं कि छत्तीसगढ़ सहकारी कर्मचारियों का नियमितीकरण के वर्षो पुरानी मांग जायज मांग को पूरा कर हमे भी अपना अधिकार प्रदान करें।”