Latest:
local news

द कश्मीर फाइल्स : थिएटर खाली, फिर भी बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगाया ……कर्मचारियों से भिड़े भाजपाई …. हुआ बवाल …

रायपुर । वर्तमान भारत

फिल्म ” द कश्मीर फाइल्स ” की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। हर वह शख्स जिसमे थोड़ी भी संवेदना है , जो थोड़ी भी सोचने की सामर्थ्य रखता है ,और जिसमे वास्तविक तथ्य को जानने के प्रति थोड़ी भी उत्सुकता है , वह इस फिल्म के लिए थिएटर तक पहुंचने के लिए बेताब है।

आज रायपुर मे भी कुछ भाजपा नेता इस फिल्म को देखने गए , लेकिन वहां बवाल हो गया। भाजपा नेता हॉल के कर्मचारियों से उलझ गए । नेता आरोप लगा रहे हैं कि मल्टीप्लेक्स पीवीआर में सीटें खाली रहने के बावजूद टिकट नहीं दी जा रही है और हाउसफुल का बोर्ड लगा दिया गया है।

दरअसल, कुछ लोगों को टिकट नहीं मिल पाया था ,लेकिन जब लोग अंदर फिल्म देखने गए तो पूरा थिएटर खाली पड़ा था और बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा कर टिकटें नहीं दी जा रही थीं।

सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर मनमानी

फिल्म देखने गए भाजपा नेता अमरजीत छाबड़ा ने बताया हमने फिल्म देखी, थिएटर हॉल के अंदर आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली थीं। बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगाकर लोगों को लौटाया जा रहा था। इसलिए हमने अपना विरोध भी दर्ज करवाया। थिएटर प्रबंधकों की सफाई यह थी कि प्रशासन की तरफ से 50% से अधिक की अनुमति नहीं है।

आश्चर्य हुआ यदि कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा तो फिर एक एक सीट छोड़कर टिकट नंबर देकर उस अनुसार बैठाना चाहिए और पूरे थिएटर में कहीं भी फिल्म से संबंधित पोस्टर नहीं लगे थे। मतलब कुछ तो है कि आधी से कम टिकटें बेचना और हाउसफुल बता देना।

प्रशासन ने दी 100% की छूट

अब जिला प्रशासन ने मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को 100% क्षमता के साथ चलाए जाने की अनुमति दे दी है। यानी कि किसी भी सीट को खाली रखने की जरूरत नहीं है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स 90 के दशक में द कश्मीर से पंडितों के पलायन के मामले पर बनी है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर भाजपा समर्थक और कांग्रेस समर्थक बहस कर रहे हैं।