Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार :जशपुर में मिक्चर फैक्ट्री की चौथी मंजिल में लगी भीषण आग… आग बुझाने का काम अब भी जारी…

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव(जशपुर )वर्तमान भारत !छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव नगर पंचायत में एक मिक्चर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है !देर रात करीब 3:00 बजे फैक्ट्री में आग लगने की सूचना दी !मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है!

घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गोढ़ीकला की है !यहां देर रात करीब 3:00 बजे आकृति मिक्चर फैक्ट्री की चौथी मंजिल में आग लग गई है !देखते ही देखते आग पूरे फ्लोर पर फैल गई है ! आग लगने के तुरंत बाद इसकी सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई !सूचना के बाद तुरंत पहुंची फायर बिग्रेड और पुलिस की टीम फैक्ट्री में लगी आग बुझाने की कोशिश कर रही है !आग लगने के कारणों का खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है हालांकि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है !

आग बुझाने का काम अब भी जारी

पत्थलगांव थाना प्रभारी ने बताया कि आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है !फायर बिग्रेड की टीम आग बुझाने के काम में लगी है !आग फैक्ट्री की चौथी मंजिल पर पूरी तरह फैल गई है !इस वजह से आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है !आग से हुए नुकसान का अनुमान नहीं लगाया जा सका है! आग बुझने के बाद ही नुकसान का अंदाजा लगाया जा सकेगा..!