local news

जशपुर समाचार :शादी का झांसा देकर 10 सालों तक रेप… गर्भवती होने पर पीड़िता का कराया गर्भपात…आरोपी गिरफ्तार…

जशपुर। वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़ )!वर्तमान भारत !जशपुर के दुलदुला में 10 वर्षों तक शादी का झांसा देकर रेप की वारदात का खुलासा हुआ है !पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है !आरोपी सुबाष सिंह पर आरोप है कि उसने दो बार पीड़िता का गर्भपात भी कराया!

दुलदुला थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने बताया कि दुलदुला में 35 साल की युवती ने 30 मार्च 2022 को सुबाष सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया! उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी की सुभाष सिंह लगातार दो साल 2012 से उसके साथ शादी का झांसा देकर रेप कर रहा है !इस दौरान वह दो बार गर्भवती भी हो गई !इसके बाद भी आरोपी सुबाष सिंह ने उसके साथ शादी नहीं की! और दवाई खिलाकर उसका दो बार गर्भपात करा दिया !

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और धारा 313 के तहत सुबाष सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया !पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गांव राईअंबा जाकर आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया! सुभाष सिंह से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया! गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सुबाष सिंह को कोर्ट में पेश किया! अदालत ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है..!