Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार :50 नए स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की होगा शुभारंभ …बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराने का उद्देश्य …सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी यह जानकारी …

रायपुर । वर्तमान भारत

गजाधर पैकरा

रायपुर !वर्तमान भारत! छत्तीसगढ़ के स्कूली बच्चों के बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से सरकार ने प्रत्येक विकासखंड में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल खोलने का फैसला किया है !छत्तीसगढ़ में इस स्कूल को लेकर शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है !यही वजह है कि अब राज्य सरकार इन स्कूलों की संख्या बढ़ा रही है !इसी बीच अब सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश में 50 नए स्वामी आत्मानंद स्कूल खोलने का ऐलान किया है !सीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है !

सीएम भूपेश बघेल ने ट्विटर पर लिखा कि आप सब को बताना चाहूंगा कि स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूलों में भारी संख्या में एडमिशन के रुझान को देखते हुए जून 2022 सत्र से 50 नए स्कूल प्रारंभ किए जाने का निर्णय लिया गया है !आगे भी जितनी जरूरत होगी, उतने स्कूल तैयार होते रहेंगे !

बता दें कि छत्तीसगढ़ के प्रत्येक विकासखंड में इन दिनों स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल संचालित हो रहे हैं !एक स्कूल में 50-50 सीट बच्चों के लिए आबंटित किए गए हैं..!