Latest:
local news

फर्स्ट नेशनल रेसलिंग एण्ड पैंकरेशन चैम्पियनशिप :खिलाड़ी ने कलेक्टर से की मुलाकात,कलेक्टर ने दी बधाई एवं शुभकामनाएं

सूरजपुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी

सूरजपुर-छत्तीसगढ़ नेशनल ट्रेडिशनल एण्ड पैंकरेशन एसोसिएशन द्वारा आयोजित फर्स्ट नेशनल रेसलिंग एण्ड पैंकरेशन चैम्पियनशिप 2022 का आयोजन 12 से 15 मई 2022 तक रायपुर के बलबीर सिंह जुनेजा इन्डोर स्टेडियम में किया गया जिसमें पांच इवेन्ट कराया गया प्रत्येक खिलाड़ी को किसी दो इवेन्ट में भाग लेने का अवसर प्रदान किया गया। आज उन्होंने कलेक्टर से मुलाकात की। कलेक्टर सुश्री इफ्फत आरा ने जिले का नाम रोशन करने एवं बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

जिले के इन दो खिलाड़ियों ने इस चैम्पियनशिप में भाग लिया जिसमें ग्राम बरौल पोस्ट कृष्णपुर के ब्रिकेश कुमार को अपने पहले इवेंट पैंकरेशन एथलिमा में गोल्ड मेडल व दूसरा इवेंट बेल्ट रेसलिंग में ब्रॉन्ज मेडल तथा महगंवा के सोनू राजवाडे़ ने अपने पहले इवेंट पैंकरेशन एथलिमा में सिल्वर मेडल व बेल्ट रेसलिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीत कर जिले के साथ-साथ राज्य का नाम भी रौशन किया है। इसकेे साथ-साथ छ.ग. राज्य को पैंकरेशन एथलिमा में सबसे ज्यादा मेडल जितने का ट्राफी भी मिला है।

इन दोनों खिलाड़ियों ने आज कलेक्टर सुश्री इफ्फत आरा से भेंट किया जिस पर कलेक्टर ने दोनो खिलाडियों के बेहतरीन प्रदर्शन को देख खुशी जाहिर करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है और आगे भी ऐसे प्रदर्शन करने प्रोत्साहित किया है।