Latest:
ज्योतिष

23 मई 2022 राशिफल :इस राशि वालों के लिए दिन रहेगा भाग्यशाली… इस राशि वाले अपने चरित्र पर रखे नियंत्रण …और शुक्र अपनी वर्तमान राशि मीन छोड़ मेष राशि में प्रवेश,जून तक रहेंगे विराजमान…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

🔘 मेष राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी ही राशि में प्रवेश होने जा रहा है !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजित हैं!यह गोचर आपके लिए सौभाग्यशाली रहेगा! आपके व्यक्तित्व में सकारात्मक बदलाव होंगे !आपका आकर्षण बढ़ जाएगा !कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी! पद प्रतिष्ठा मान सम्मान में वृद्धि होगी! महिलाओं का सहयोग प्राप्त होगा !मित्रों की संख्या बढ़ेगी! कपड़ा व्यापार ,इत्र परफ्यूम व्यापार, सौंदर्य प्रसाधन आदि पदार्थों से जुड़े व्यापारियों के लिए समय सफलता दायक रहेगा! दांपत्य जीवन में सुधार आएगा !जीवन साथी को सफलता प्राप्त होगी !स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का अंत होगा !

🔘 वृष राशिफल🔘

शुक्र का यह गोचर आपकी राशि के स्थान पर होने जा रहा है !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजित हैं !यह गोचर आपके लिए अत्यंत सुखद साबित होगा !भाग्य का सहारा मिलेगा! व्यय की अधिकता रहेगी! किंतु धन लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे !सुख सुविधा ,भूमि ,भवन, वाहन इत्यादि पर खर्च होगा !धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं !शत्रु पक्ष हावी हो सकते हैं !चरित्र पर नियंत्रण रखें !बेवजह किसी उलझन में ना पड़े, अन्यथा कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकती हैं !परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी !स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें! मधुमेह से जुड़े रोग बढ़ सकती हैं !

🔘 मिथुन राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी राशि से ग्यारहवें भाग में होने जा रहा है !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजित है! अत्यंत भाग्यशाली समय रहेगा !मन प्रसन्न रहेगा !आय में वृद्घि होगी! आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी !स्त्री वर्ग से विशेष सहयोग प्राप्त होगा! विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है! कला के क्षेत्र से जैसे गीत, संगीत, नाट्य ,सिनेमा ,टेलीविजन से जुड़े सभी लोगों के लिए समय सफलता दायक रहेगा !समाज में मान -सम्मान प्राप्त होगा !दांपत्य जीवन सुखद रहेगा !संतान पक्ष से चिंता बनी रहेगी! स्वास्थ्य में सुधार होगा !

🔘 कर्क राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी कुंडली के दशम स्थान पर होगा !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजित हैं !समय थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है! स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं बढ़ सकती है !भूमि ,भवन ,वाहन आदि के सुखों में वृद्धि होगी! किंतु कार्य क्षेत्र में शत्रु पक्ष बलवान होगा !विरोध का सामना करना पड़ सकता है !व्यापारिक मामले में सफल हो सकते हैं !मन परेशान रह सकता है !छात्रों के लिए भी समय कठिन है !मेहनत अधिक व सफलता कम मिलेगा! दांपत्य जीवन में भी आपसी मतभेद रह सकता है!

🔘 सिंह राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी राशि की नवम स्थान में होने जा रहा है !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजित हैं !भाग्य का पूरा पूरा साथ मिलेगा !आपके पराक्रम में वृद्धि होगी !आय की वृद्धि होगी! आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी !समय सफलता दायक रहेगा !मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा! सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को लाभ प्राप्त होगा! पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है !प्रतिद्वंद्वियों से सावधान रहें !धार्मिक रूचि बढ़ेगी!

🔘 कन्या राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी राशि से अष्टम स्थान पर होने जा रहा है !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजमान है !यह समय विशेष सावधानी बरतने वाला रहेगा !भाग्य का साथ कम मिलेगा! परिश्रम अधिक असफलता कम प्राप्त होगी! स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियां बढ़ सकती है! किडनी के रोग, मधुमेह से पीड़ित लोगों को विशेष रुप से ध्यान देना चाहिए !आकस्मिक धन लाभ के योग बनेंगे !पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद आपके पक्ष में रहेंगे! पिता का सहयोग प्राप्त होगा !सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों की मान सम्मान में वृद्धि होगी !आध्यात्मिक रुचि बढ़ेगी !तंत्र- मंत्र ,ज्योतिषी ,रिसर्च से जुड़े लोगों के लिए समय बेहतर साबित होगा! स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें !

🔘 तुला राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी कुंडली के सप्तम स्थान पर होने जा रहा है! जहां पर राहु देव पहले से ही विराजमान है! यह समय आपके लिए मिलाजुला रह सकता है !शुक्र का गोचर दांपत्य जीवन में सफलता दिलाएगा !किंतु राहु के होने से दांपत्य जीवन में परेशानी आ सकती है !आर्थिक दृष्टि से समय उत्तम रहेगा !व्यापारी क्षेत्र में लाभ प्राप्त होगा !स्थिति मजबूत होगी! किंतु स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती है !स्त्री पक्ष से वाद-विवाद रहेगा !भूमि ,भवन ,वाहन आदि का सुख प्राप्त होगा !जीवन साथी की सेहत का ख्याल रखें !

🔘 वृश्चिक राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी राशि से छठे स्थान पर होने जा रहा है !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजमान है !यह समय आपके लिए बेहतर रहने वाला है !सुख में बढ़ोतरी होगी! धन आगमन होगा !किंतु बेवजह किसी विवाद में ना पड़े अन्यथा मित्र भी शत्रु की तरह पेश आएंगे!खर्चों की अधिकता रहेगी किंतु आकस्मिक धन लाभ भी होंगे !विद्यार्थियों के लिए समय खास सफलता दायक रहेगा! शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए समय का सफलता रहेगा! साझेदारी के व्यापार में परेशानी रह सकती है! लंबी दूरी की यात्राएं हो सकती है! स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बढ़ सकती है!

🔘 धनु राशिफल🔘

शुक्र का यह गोचर आपकी राशि से पंचम स्थान में होने जा रहा है !जहां पर राहु दे पहले से ही विराजित हैं !यह समय आपके लिए उत्तम रहेगा! धन आगमन के योग बन रहे हैं !कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी !मान सम्मान में वृद्धि होगी !कपड़ा व्यापार से जुड़े लोगों के लिए समय सफलता दायक है !कंप्यूटर ,मीडिया ,कला, रचनात्मक कार्य क्षेत्र के जुड़े लोगों के लिए समय बेहतरीन रहेगा !विद्यार्थियों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी !स्त्री वर्ग को विशेष लाभ रहेगा !आभूषण ,सौंदर्य प्रसाधन, कपड़ों की खरीदारी करेंगे !संतान पक्ष से मन चिंतित रह सकता है! प्रेम संबंधों में मतभेद हो सकते हैं !

🔘 मकर राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी कुंडली के चतुर्थ भाग में होने जा रहा है !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजमान है! आपके लिए यह गोचर अत्यंत भाग्यशाली रहेगा !सुखों में वृद्धि होगी! मान सम्मान की प्राप्ति होगी! आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी !धन आगमन के योग बन रहे हैं !भूमि, भवन ,वाहन आदि खरीदने का समय है !शत्रु पक्ष परास्त होगा !सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को पद प्रमोशन मिल सकता है !पिता के सहयोग से धन लाभ होगा! किंतु घर में कलह आ सकता है !माता के स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें !जीवनसाथी से मतभेद रह सकता है !दूर स्थान की यात्राएं बढ़ सकती है !घर से दूर रहना पड़ सकता है !

🔘 कुंभ राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी राशि से तृतीय स्थान पर होने जा रहा है !जहां पर राहु देव पहले से ही विराजित हैं! आपके लिए यह गोचर अत्यंत शुभ फलदाई रहेगा !भाग्य का पूरा पूरा साथ मिलेगा !मेहनत कम और सफलता ज्यादा रहेगी !आपके पराक्रम में वृद्धि होगी !मित्रों की संख्या बढ़ जाएगी !बैंक बैलेंस बढ़ेगा! सुख-सुविधाओं की चीजों पर पैसा खर्च होगा !कार्यक्षेत्र में मान सम्मान में वृद्धि होगी !पद प्रमोशन बढ़ सकता है! विद्यार्थियों के लिए समय अति उत्तम है !प्रतियोगिता परीक्षा में इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे !परिवार में सुख शांति रहेगी! छोटे भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा !धार्मिक कार्यों में रूचि रहेगी !परिवार के साथ धार्मिक स्थानों की यात्रा पर जा सकते हैं !

🔘 मीन राशिफल🔘

शुक्र का गोचर आपकी राशि के द्वितीय भाग में होने जा रहा है! जहां पर राहु देव पहले से ही विराजित हैं! आपके लिए यह समय परेशानी भरा रह सकता है !शारीरिक कष्ट बढ़ सकता है !आर्थिक स्थिति में परेशानी आ सकती है !खर्चों की अधिकता के चलते धन संचय करने में परेशानी रहेगी !भूमि ,भवन ,वाहन आदि के कार्यों में रुकावट पैदा हो सकता है! कार्य क्षेत्र में स्थिति सामान्य रहेगी! कामकाज संबंधी मामले सुचारू रूप से चलेंगे !क्रोध की अधिकता रह सकती है !बेवजह किसी से बहस ना करें !स्वयं पर नियंत्रण रखें! गलत खानपान से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती है !संयम से काम ले !खान-पान में विशेष सावधानी बरतें..!