Latest:
ज्योतिष

29 नवंबर 2022 लव राशिफल : इस राशि वालों के जीवन में प्रेम और सुख की प्राप्ति होगी…इस राशि वालों का जीवन साथी के साथ तालमेल अच्छा रहेगा…और इस राशि वाले का वैवाहिक जीवन कुछ तनाव भरा रहेगा,और…जाने आज का लव राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल

दांपत्य जीवन में प्रेम और सुख की प्राप्ति होगी और आपके आत्मीय संबंधों में वृद्धि होगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए अपने प्रिय को प्रपोज करने के लिए दिन अनुकूल है।

वृषभ लव राशिफल

दांपत्य जीवन में प्रेम और सुख की प्राप्ति होगी और आपकी तथा आपके जीवनसाथी के संबंधों में बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे व्यक्तियों के लिए अपने साथी को प्रपोज करने के लिए दिन महत्वपूर्ण है।

मिथुन लव राशिफल

दांपत्य जीवन में ठहराव रहेगा और स्थितियां अनुकूल बनेगी। लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय से कुछ बातें कहने में संकोच करेंगे।

कर्क लव राशिफल

लव लाइफ में आज रहेगी धूप छांव, वैवाहिक जीवन बिता रहे जातकों को आज तनाव से मुक्ति मिलेगी और जीवन साथी के साथ त्यौहार की तैयारी में जुट जाएंगे।

सिंह लव राशिफल

प्रेम संबंधों में दिक्कतें आ सकती हैं। और जो लोग वैवाहिक जीवन जी रहे हैं, उन्हें वैवाहिक जीवन में तनाव मिल सकता है। जीवन साथी के साथ कुछ मुद्दों पर सीधी बात करना जरूरी होगा।

कन्या लव राशिफल

लव लाइफ में आपको बेहतरीन परिणाम मिलेंगे और आपकी प्रिय के साथ कुछ बेहतर पल बिताएंगे। इसमें आप और आपका प्रिय रहेगा। वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला लव राशिफल

लव लाइफ में आपके लिए दिन अच्छा रहेगा और अपने प्रिय से खूबसूरत बात करेंगे और उन्हें प्रभावित करने में सफल रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल

जो लोग प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे हैं, उन्हें भी आज अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। और अपने प्रिय के साथ समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे।

धनु लव राशिफल

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और प्रेम जीवन में भी आपको सुखद पल बिताने के अवसर प्राप्त होंगे। हालांकि दांपत्य जीवन में जीवन साथी के साथ तालमेल अच्छा बना रहेगा।

मकर लव राशिफल

जीवनसाथी से संबंध सुधरेंगे। लेकिन स्वास्थ्य दोनों का और आपका कमजोर रह सकता है। आप कठिन चुनौतियों को आसानी से हल कर पाएंगे। जिससे आपको अपने काम में सफलता मिलेगी।

कुंभ लव राशिफल

वैवाहिक जीवन में चल रहा वैवाहिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। लेकिन जो लोग प्रेम जीवन में है, उन्हें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन लव राशिफल

वैवाहिक जीवन में कुछ तनाव रहने की संभावना है। काम में सफलता पाने के लिए भाग्य आपका साथ देगा। जीवन साथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है।