Latest:
local news

रायगढ़ समाचार :घर का अकेला कमाऊ बेटा नहीं रहा… बस स्टैंड स्थित गन्ना रस की दुकान के पीछे मिला संदिग्ध लाश …पढ़ें पूरी खबर

लैलूंगा । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

लैलूंगा (रायगढ़) छत्तीसगढ़ !वर्तमान भारत !लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड में स्थित गन्ना रस की दुकान के पीछे एक युवक की लाश मिली है! पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है !युवक की मौत का कारण अभी पता नहीं चला है !पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच पड़ताल की जा रही है !युवक की मौत लू लगने से हुई ऐसी माना जा रहा है !

मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा पुलिस को सूचना मिली थी कि लैलूंगा बस स्टैंड के पास गन्ना रस की दुकान के पीछे एक अज्ञात युवक की लाश पड़ी हुई है !सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया! जिसके बाद पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त का प्रयास किया गया !

पुलिस द्वारा मृतक युवक की पहचान मनोज लकड़ा पिता विलियम्स लकड़ा उम्र 30 वर्ष निवासी शंकर नगर, कुनकुरी, जशपुर के रूप में किया गया है !बताया जा रहा है कि मृतक युवक बस से उतरकर बस स्टैंड के पास बैठा हुआ था !तब उसकी अचानक मौत हो गई !इस वजह से मृतक युवक को लू लगने से मौत होने की आशंका जताई जा रही है !

लैलूंगा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक युवक की पहचान करने के लिए उनके गांव के वार्ड पार्षद से संपर्क किया गया !जिन्होंने उनकी मां से बात कराई! पुलिस द्वारा शव को ले जाने के लिए बोले जाने पर उनकी मां ने कहा कि वह बूढ़ी और गरीब है! उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है! जिसके बाद पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए खुद के खर्चे से वाहन व्यवस्था कर शव को विशेष आरक्षक के साथ उनके घर शंकर नगर, कुनकुरी रवाना किया गया..!