Latest:
कैरियर

छत्तीसगढ़ सरकारी नौकरी :महीने के एक लाख से ज्यादा होगी वेतन… AMO पदों पर आवेदन के बचे हैं इतने दिन… जल्दी से करें अप्लाई

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा


छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने कुछ समय पहले आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली थी !इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है ,और अब इन पर अप्लाई करने की अंतिम तिथि भी आ गई है! इसलिए योग्य और इच्छुक होने के बावजूद अगर किसी वजह से आपने अभी तक आवेदन ना किया हो तो अब कर दें !

सीजीपीएससी के आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर अप्लाई करने की अंतिम तिथि 27 जून 2022 है !इन पर सिलेक्ट होने पर सैलरी भी बढ़िया है!

अप्लाई ऑनलाइन करें-:

यह भी जान लें कि इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है !ऐसा करने के लिए छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट का पता है- psc.cg.gov.in इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 132 पद भरे जाएंगे.!

आवेदन के लिए योग्य कौन है-:

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने सेंट्रल काउंसलिंग आफ इंडियन मेडिसिन द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था से आयुर्वेद में बैचलर्स डिग्री ली हो! आयु सीमा की बात करें तो आयु 22 साल से 30 साल तक तय की गई है! बाकी सीजीपीएससी के आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर पदों पर आवेदन से लेकर किसी भी और विषय में विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं !यहां आपको सभी डिटेल से मिल जाएंगे !यहां क्लिक करके भी नोटिस देख सकते हैं..!