Latest:
local news

जशपुर समाचार :पूर्व ब्लाक अध्यक्ष पूनम पैंकरा को वर्तमान अध्यक्ष का भी मिला जिम्मेदारी …कांग्रेसियों में खुशीयों की लहर… पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

कोतबा। जशपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत ।कोतबा और बागबहार के ब्लॉक अध्यक्ष चुनाव को लेकर फिर एक बार पूनम पैकरा को सभी की सर्वसम्मति से उनकी उपयोगिता और कार्य करने की क्षमता को प्रदर्शित करता है कि उन्होंने पार्टी की हर कार्यशैली और सभी कार्यकर्ताओं को लेकर एकजुटता करने में अहम रोल भूमिका अदा की है ।जिसके कारण उन्हें फिर से ब्लॉक अध्यक्ष का जिम्मेदारी सौंपा गया है ।जिससे कांग्रेसियों में खुशियों की लहर बना हुआ है।

नगर पंचायत कोतबा के मंगल भवन में कोतबा और बागबहार के ब्लॉक अध्यक्ष चुनाव को लेकर विधानसभा भर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही। जिस पर सभी की सर्वसहमति से पूर्व ब्लाक अध्यक्ष पूनम पैकरा को फिर से एक बार ब्लॉक अध्यक्ष की जिम्मेदारी एवं कार्यभार संभालने की मौका दिया गया है।

इस चुनाव संगठन में बीआरओ हेमंत यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।जिनकी नेतृत्व में संगठन चुनाव का कार्यक्रम समाप्त हुआ और इस कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री श्रीमती आरती सिंह ,जनपद अध्यक्ष सुकृत सिंह ,जिला महिला आयोग अध्यक्ष एवं पंचायत सदस्या सुश्री रत्ना पैकरा, नगर पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र एक्का, पत्थलगांव मंडी अध्यक्ष श्री सुरेश अग्रवाल, नगर पंचायत उपाध्यक्ष सुमित शर्मा ,पूर्व एवं वर्तमान ब्लाक अध्यक्ष पूनम पैकरा, वरिष्ठ पार्षद सुनील शर्मा ,पंकज शर्मा, सुनील तिग्गा ,सत्यनारायण बंजारा ,अरुण जांगड़े , क्षेत्र क्रमांक 25बीडीसी मुकेश पैकरा, क्षेत्र क्रमांक 22 बीडीसी मुरलीधर यादव , कोकियाखार उपसरपंच अनिरुद्ध यादव, सुरेश मिंज, एवं आसपास क्षेत्र के सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।