Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ स्ट्राइक समाचार :अधिकारी- कर्मचारी की हड़ताल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अपील…जिद्द छोड़ें और काम पर लौटें…सरकार कर्मचारी हित हेतु सदैव तत्पर…जरूरी काम रुकने से जनताओं में परेशानी…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर (छत्तीसगढ़)वर्तमान भारत ।महंगाई भत्ता एवं गृह भाड़ा भत्ता की मांग को लेकर कर्मचारी अधिकारी कर रहे हड़ताल 2 सितंबर के बाद अपने काम पर नहीं लगते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी ।अधिकारी- कर्मचारी फेडरेशन के हड़ताल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपील की है कितने दिनों तक हड़ताल करेंगे ।अब वापस अपने काम में लौटना चाहिए ।6% डीए पहले ही बढ़ा चुके हैं ।अधिकारी कर्मचारी अपनी जिद्द छोड़ें और अपने काम पर वापस लौटे हैं।

हड़ताल में शामिल सभी अधिकारी कर्मचारी से मेरा अपील है कि लोगों की आवश्यकता से जुड़े काम रुक जाने से परेशानी उठानी पड़ रही है। अतः आप सभी कर्तव्य का पालन करें ।हमारी सरकार कर्मचारी हित हेतु सदैव तत्पर है। पुरानी पेंशन योजना उसका एक उदाहरण है ।राज्य के वित्तीय संसाधनों को देखते हुए हम कर्मचारी हित में निर्णय लेते रहे हैं ,और आगे भविष्य में भी लेते रहेंगे।

बता दें कि पिछले 10 दिनों से प्रदेश के अधिकारी कर्मचारी 2 सूत्रीय मांग महंगाई भत्ता एवं गृह भाड़ा भत्ता की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं ।इस दौरान सामान्य प्रशासन विभाग से आदेश जारी किया जा चुका है जो अधिकारी कर्मचारियों 2 सितंबर तक काम पर नहीं लौटते हैं तो उनका अवकाश स्वीकृत नहीं किया जाएगा और उनका भुगतान भी नहीं किया जाएगा।