Latest:
local news

युवक ने महिला पार्षद और पार्षद पति के नाम थाने मे दर्ज कराई शिकायत, सोशल मीडिया मे युवक की छवि धूमिल और अपमान करने लगाया आरोप

रायगढ़ । वर्तमान भारत ।

आशीष यादव

रायगढ़: स्थानीय युवक ने एक युबक और युवति पर व्हाट्सएप एवंफेसबुक) में झूठी व अपमानजनक लेख प्रकाशित कर युवक की सामाजिक व्यवसायिक ख्याति को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया है। वर्तमान युव इंटरनेट का युग है जहाँ लोगों का अधिकतर समय सोशल मीडिया मे गुजरने लगा है। लोग अपना संदेश पहुंचाने से लेकर ज्ञान और मनोरंजन सभी मे सोशल मीडिया का उपयोग करते हैँ, लेकिन कभी कभी सोशल मीडिया के दुरूपयोग का भी खबर मीडिया की सुर्खियाँ बनती हैँ। कुछ ऐसा ही एक वाक्या रायगढ़ के जुटमील थाने से प्राप्त हुई है।

आवेदक वार्ड क्रमांक 34 नवापारा चौकी जूटमिल रायगढ़ तह. व जिला रायगढ़ का निवासी है, तथा प्रदेश स्तरीय साहू समाज (छत्तीसगढ़ नवयुवक साहू संघ) के द्वारा उन्हे प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष के रूप में पदभिहित किया गया है । जिनके वार्ड पार्षद एक ही मोहल्ले के निवासी हैँ। युवक के अनुसार उसकी प्रतिष्ठा भी पार्षद पति पत्नी जलन की भावना रखते हैं !

शिकायत कर्ता युवक के अनुसार दिनांक 21-09- 2022 निरंजन साहू के द्वारा अपने व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में एक लेख प्रकाशित कर युवक का नाम उल्लेखित करते हुए “युवक को नामर्द है ” लिखा, जिसकी खबर युवक के परिचित व्यक्तियों के द्वारा दूरभाष से उक्त लेख की सूचना दी गयी। कथित तौर पर श्रीमती पुष्पा साहू एवं उसके पति निरंजन साहू द्वारा अपने-अपने फेसबुक अन्य व्यक्तियों को टैग करते हुए अपमानजनक लेख प्रकाशित किया गया, अतः जुटमील थाने मे शिकायत करते हुवे मामले की निष्पक्ष जांच करते हुवे कार्यवाही की मांग की है।