Latest:
local news

गौधन को बचाने आगे आए सियाराम सखा मंडल एवं हेल्पिंग हैंड्स के युवा

खरसिया । वर्तमान भारत ।

आशीष यादव

खरसिया। इस कलयुग में जहा इंसान दूसरे इंसान के बारे में नहीं सोचता, वहां युवाओं ने गौ माता की रक्षा का बीड़ा उठाते हुए एक अभियान को चालू किया है।
ज्ञात हो कि लंपी वायरस पूरे देश में तेजी से पैर पसार रहा है एवं कई राज्यो में गौ माता इस वायरस का शिकार होकर जान गवां रही है। ऐसे खरसिया में भी कुछ गाय में वायरस आने की शंका गौ सेवक राकेश केसरवानी को मिलते ही उन्होंने सभी को सूचना दी। ऐसे में एक तत्काल मीटिंग कर हेल्पिंग हैंड्स क्लब एवं सियाराम सखा मंडल के युवाओं ने बचाव के उपाय पता किया। तत्काल वैक्सीन की खेप दूसरे शहर से मंगवाई गई एवं आज गांधी जयंती के दिन इस शुभ कार्य का शुभारंभ 98 गायों को वैक्सीन लगा कर किया गया।

सियाराम सखा मंडल एवं हेल्पिंग हैंड्स क्लब के बंटी सोनी, मनोज गोयल, अंकित अग्रवाल, विनय अग्रवाल ने बताया कि शुरुवात में नगरीय क्षेत्र में ये वेक्सिनेशन चालू किया गया है, दूसरे चरण में आसपास के गांव में पहुचेंगे। संस्था के बंटी सोनी, मनोज गोयल, विनय अग्रवाल,अंकित अग्रवाल, राकेश केसरवानी, आनंद अग्रवाल, राजेश अग्रवाल घंशु, दीपक अग्रवाल, मोंटी कबुल्पुरिया, संदेश बंसल, मुरली कालू, विन्नी सलूजा, डॉ.दिलेश्वर पटेल, डॉ विकाश अग्रवाल, हिमांशु अग्रवाल, राहुल डनशेना, आशीष गोयल, विनय अग्रवाल, संजय कंकरवाल, राहुल अग्रवाल आदि इस पुनीत कार्य में उपस्थित रहे।