Latest:
Event More News

जशपुर समाचार : जशपुर कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल का हुआ ट्रांसफर…नए कलेक्टर होंगे रवि मित्तल…13 IAS अधिकारियों की नवीन पदस्थापना…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश शासन द्वारा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की नवीन पदस्थापना आदेश जारी किए गए हैं ।जिसमें जशपुर कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल का तबादला पाठ्य पुस्तक निगम लिमिटेड में रायपुर किया गया है। वहीं 2016 बेच के रवि मित्तल जो कि रायपुर जिला पंचायत के सीईओ थे। उन्हें आगामी आदेश तक जशपुर जिले का कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

जशपुर कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल एक तो लंबे समय से जशपुर में बिता चुके थे ।दूसरी बात यह कि उनके खिलाफ शिकायतों का अंबार लगा हुआ था ।खाने-पीने से लेकर बात व्यवहार तक को लेकर लंबी शिकायत सीएम हाउस तक पहुंचा था। पिछले दिनों जशपुर की एक विधायक ने मनरेगा में काम को लेकर सीएम हाउस में साक्ष्य के साथ शिकायत की थी।

कहा यह भी जा रहा था कि कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने भाजपा से जुड़े लोगों को करोड़ों का काम दिया था ।जबकि कांग्रेस से जुड़े लोगों को बमुश्किल कुछ लाख का ही काम मिला था ।स्थानीय विधायकों और काग्रेस नेताओं के साथ भी जशपुर कलेक्टर का कुछ अच्छा बर्ताव नहीं था ।लिहाजा कलेक्टर कान्फ्रेंस के पहले रितेश कुमार अग्रवाल की भी विदाई हो गई।

अधिकारियों की नवीन पदस्थापना आदेश जारी किए गए हैं। जिसमें जशपुर कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल का तबादला पाठ्यपुस्तक निगम में रायपुर किया गया है ।वहीं 2016 बैच के रवि मित्तल जो कि रायपुर जिला पंचायत के सीईओ थे। उन्हें आगामी आदेश तक जशपुर कलेक्टर का कार्यभार सौंपा गया है।