Latest:
local news

Sarguja Crime News : जमीन विवाद के कारण चाची की भतीजे ने ली जान…आरोपी गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बतौली (सरगुजा )वर्तमान भारत। सरगुजा जिले में फिर एक बार अपने ही सगे संबंधी की हत्या का मामला सामने आया है। बतौली थाना क्षेत्र में युवक ने अपनी ही सगी चाची की मर्डर कर दी ।शिकायत के आधार पर जमीन विवाद के कारण हत्या करने की बात सामने आ रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सरगुजा जिले की बतौली थाना क्षेत्र में तरांगी निवासी नानसाय ने एफ आई आर दर्ज कराई है ।नानसाय ने बताया कि उसका भतीजा सेतराम नागेशिया जमीन विवाद की बात को लेकर उसे और उसकी पत्नी बसंती को गाली गलौज करता रहता है। तुम लोग यहां मवेशी को बांधे हो कह कर छड़ मोड़ने वाला चैनल से पत्नी बसंती के सिर में मार दिया ।करारा वार के कारण पत्नी वहीं गिर गई और उसके सिर से खून बहने लगा। हमला इतना तेज था कि उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

प्रार्थी की रिपोर्ट के अनुसार केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी सेतराम नागेशिया को घेराबंदी कर पकड़ लिया ।घटना के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी ने बसंती को चैनल की लकड़ी से मार पीट कर हत्या करना स्वीकार किया। फिलहाल पुलिस ने अपराध करना पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।