Latest:
local news

मामूली विवाद को लेकर आंगनबाड़ी सहायिका और उसके बेटे पर चाकू और डंडे से प्राणघातक हमला

भिलाई । वर्तमान भारत

आशीष यादव की रिपोर्ट


सड़क पर गिट्टी रखने के विवाद को लेकर युवकों ने मिलकर आंगनबाड़ी सहायिका और उसके बेटे पर चाकू और डंडे से प्राणघातक हमला कर फरार हो गया. शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. प्रभारी सीएसपी शिल्पी साहू ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी.

मोहन नगर पुलिस ने बताया कि वार्ड 20 आदित्य नगर निवासी नीलिमा मानिकपुरी का मकान निर्माण हो रहा है, जिसका गिट्टी सड़क पर पड़ा था. इस दौरान मोहल्ले का करन सिंह, कृष्णा समेत अन्य युवकों ने मिलकर गिट्टी को लेकर नीलिमा और नानक दास मानिकपुरी से विवाद करने लगे. विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि युवकों ने मिलकर महिला के जांघ में चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद नानक पर भी डंडा, चाकू से मारपीट कर मौके से फरार हो गए.

आसपास के लोगों ने घायल मां, बेटे को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं शिकायत के बाद मोहन नगर पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने कार्रवाई की. भवन निर्माण के सामान को लेकर आरोपियों ने आपत्ति की थी. फरार आरोपी पीड़ित के पडोसी हैं. आरोपियों की इतनी दबंगई कि दिनदहाडे महिला पर हमला कर दिया. इसके अलावा उसके बेटे के सिर पर भी गंभीर चोट आई है. मारपीट करने वाले युवक भाजपा कार्यकर्ता होना बताया जा है.