Latest:
local news

रायगढ़ बिग ब्रेकिंग:- दीपावली की मध्य रात खूनी झड़प में एक की गई जान….!! दूसरा पक्ष का आहत अपेक्स हॉस्पिटल में भर्ती….!!

रायगढ़ से आशीष यादव की रिपोर्ट

रायगढ़:- दीपावली की दरमियानी रात जूटमिल थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार संस्कार स्कूल के सामने स्थित मोहल्ले में दो लोगो की में खूनी झड़प ने एक व्यक्ति की जान चली जाने की बात कही जा रही है! वही दूसरे घायल व्यक्ति का अपेक्स हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है! घटना मध्य रात 2 से 3 बजे के बीच बताई जा रही है, मृतक का नाम हन्नु बघेल तथा घटना में जख्मी हुए युवक का नाम रवि भारद्वाज बताया जा रहा है!!

घटना के बाद दोनों ही पक्षों के परिजनों द्वारा थाने में मारपीट की शिकायत की गई तथा टाइल्स का काम करने वाले जख्मी युवक हन्नू बघेल को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लिया गया जहां से स्थिति गंभीर होने पर हन्नू बघेल को डॉक्टर ने रायपुर रेफर कर दिया जिसे रायपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत होने की बात परिजनों द्वारा कही जा रही है!

बहरहाल घटना की पुष्टि करने के लिए जूटमिल थाना से संपर्क करने पर थाना प्रभारी ने बताया कि रात 2:00 बजे मारपीट के रिपोर्ट दर्ज हुई है लेकिन घायल के मृत विषय में किसी भी प्रकार की सूचना नहीं मिली है! आपके द्वारा जानकारी प्राप्त हो रही है घटना के संबंध में पता करता हूं!!