Latest:
local news

खरसिया से जयप्रकाश और दयाशंकर की दावेदारी की सुगबुगाहट

खरसिया । वर्तमान भारत ।

आशीष यादव की रिपोर्ट

खरसिया। आगामी विधानसभा चुनाव को करीब 1 वर्ष बचा हुआ है। वहीं भाजपाइयों द्वारा 15 वर्ष गद्दी पर काबिज होने के बावजूद इस बार के चुनाव के लिए कोई खास मशक्कत करते नहीं देखा जा रहा। हालांकि छुटपुट कार्यक्रम भाजपाइयों द्वारा जरूर किए जा रहे हैं।

विधानसभा चुनाव की बात हो और खरसिया की हॉट सीट की बात ना हो यह कैसे संभव है। पिछले विधानसभा चुनाव में ओपी और यूपी ने इस चुनाव को न सिर्फ छत्तीसगढ़ वरन् पूरे भारत में प्रसिद्ध कर दिया था। वहीं इस मर्तबा यूपी को टक्कर देने ओपी ही आएंगे या कोई और, यह अभी तक तय नहीं हो पाया है। अब यूथ आईकॉन ओपी चौधरी भाजपा के महामंत्री बन गए हैं। ऐसे में इस प्रतिष्ठापूर्ण सीट पर उनका लड़ना नहीं देखा जा रहा। तब इस हॉट सीट के लिए किसे चुना जाएगा यह अभी भाजपा के अंदर की ही बात है, परंतु नए चेहरे पर फोकस जरूर होगा। ऐसे में दयाशंकर दर्शन और जयप्रकाश डनसेना को देखा जा रहा है।

वैसे भी यह दो पर्सन भाजपाइयों द्वारा किए जा रहे हर विरोध में प्रमुखता से देखे जाते हैं। हालांकि यह तो पार्टी तय करेगी, परंतु महका मंडल के जयप्रकाश डनसेना और चपले मंडल से दयाशंकर दर्शन ऐसे दो चेहरे हैं जिनको क्षेत्र की जनता भली-भांति जानने और पहचानने लगी है।