Latest:
Recent News

हर-हर शंभू की गायिका फरमानी का भाई निकला लुटेरा:मेरठ में सरिया से भरा ट्रक लूटा; सिंगर के पिता, जीजा गिरोह के सरगना

मेरठ । वर्तमान भारत ।

हर-हर शंभू फेम सिंगर फरमानी नाज को आज कौन नही जानता! एक तरफ वे इस गाने के जरिए सुर्खियां बटोर रही है तो दूसरी ओर उसका परिवार लूट के मामले में चर्चे में हैं। जी हां! बात थोड़ी अटपटी लग रही है किंतु पूरी तरह से सत्य है। फरमानी का सगा भाई अरमान लूट के मामले में अरेस्ट हुआ है। पुलिस ने डकैती डालने का आरोपी बनाया है। पुलिस के मुताबिक, अरमान ने मेरठ के सरधना इलाके में डकैती डालकर लोहे की सरिया लूटी थीं। दर्ज FIR में फरमानी के पिता और जीजा को इस गिरोह का सरगना बताया गया है। सोमवार को मेरठ पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें फरमानी का भाई अरमान भी शामिल है। आरोप है कि ये गिरोह लोहे की सरिया को लूटकर बाजार में बेचता था। पुलिस ने 200 किलो सरिया भी बरामद की है।

कुछ बातें फरमानी नाज के बारे में

फरमानी नाज

हर हर शंभू गाने को लेकर भी विवाद उठा था। दरअसल , फरमानी के पहले अभिलिप्सा पांडा ने इस गीत को पहले गाया था फिर बाद में इसे फरमानी ने गाया। इसके बाद वो चर्चा में आई। फरमानी इंडियन आइडल में भी गोल्डेन टिकट पा चुकी है। मगर बच्चे की तबियत खराब होने के चलते उसे वापस आना पड़ा था। इसके बाद से फरमानी यूट्यूब सिंगर बन गईं। अब फरमानी अपने बच्चे का पालन पोषण गाने गाकर ही करती हैं। फरमानी का ‘हर-हर शंभू’ गाना सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

200 किलो सरिया और एक पिकअप के साथ पकड़े गए

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों सरधना के हर्रा इलाके से 200 किलो लोहे की सरिया लूटी गई थी । ये सरकारी टंकी के कंस्ट्रक्शन में इस्तेमाल होनी थी। थाना सरुरपुर में इसकी एफआईआर दर्ज हुई थी। पुलिस को लुटेरों की तलाश थी। कहानी कुछ ऐसी है कि जिन 8 लोगों को अरेस्ट किया गया है। वो दोबारा लूट की प्लानिंग कर रहे थे। पुलिस ने उनकी घेराबंदी की थी।

खिर्वा चौराहा के पास से बदमाशों को पकड़ा गया। उनके बताई जगह पर लुटी गई 200 किलो लोहे की सरिया भी बरामद हो गई थी। साथ ही एक पिकअप लीलैंड गाड़ी भी पुलिस ने बरामद की। पुलिस के अनुसार इसी पिकअप में ये लुटेरे लूट का माल भरकर ले जाते थे।

अरमान एक शातिर बदमाश

पुलिस के अनुसार अरमान एक बहुत ही शातिर अपराधी है। वो रतनपुरी मुजफ्फरनगर में रहता है। पेशे से लूट और उसमें लूटे गए माल को बाजार में बेचने का काम करता है। उसके साथ गिरोह में कुछ और साथी भी शामिल है। इनकी पहचान हो चुकी है।

फरमानी पिता और जीजा गिरोह के सरगना

फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद का नाम भी इस कांड में आया है। पुलिस के अनुसार गायिका का जीजा और पिता दोनों लुटेरों के इस गिरोह के सरगना हैं। अभी दोनों फरार चल रहे हैं। पुलिस ने यूपी के सभी थानों में उनकी तस्वीरें भेजी है। जल्द गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है।

अरमान के गिरोह ने ये लोग हैं शामिल

अनुज निवासी पावली खास थाना कंकरखेड़ा
मोनू निवासी द्वारकापुरी थाना कंकरखेड़ा
साकिब निवासी पावली खास थाना कंकरखेड़ा
मोनू निवासी पावली खास