Latest:
local news

कलेक्टर ने डाटा एंट्री कक्ष का निरीक्षण करके बाबूओं के कौशल उन्ययन की जानकारी ली

संजय गोस्वामी ( सह संपादक )

राजस्व विभाग के 20 बाबूओं को कम्प्यूटर में दक्ष करने के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है
जिले के सभी कार्यालय के बाबूओं का 15-15 दिन का प्रशिक्षण दिया जाएगा
जशपुरनगर 30 नवम्बर 2022/जिला प्रशासन के द्वारा शासकीय कार्यालयों के पूराने बाबूओं को कम्प्यूटर में दक्ष करने और उनका कौशल उन्ययन करने के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इसी कड़ी आज कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने कलेक्टोरेट के ऊपर तल में स्थापित डाटा एंट्री कक्ष का निरीक्षण करके प्रशिक्षण की जानकारी ली और सभी को कम्प्यूटर में दक्ष होकर ही वापस जाने के निर्देश दिए हैं, ताकि अपने विभागीय कार्य को सुव्यवस्थित और कम्प्यूटर में कार्य कर सके। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर श्री बालेश्वर राम, सूचना प्रौद्योगिकी के जिला प्रबंधक श्री निलांकर बासु उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है जिले के सभी तहसीलों के 02-02 बाबूओं को चयन किया गया है। जिनकों 15 दिवस का कम्प्यूटर को कोर्स दिया जा रहा है। लाइवलीहुड कॉलेज कम्प्यूटर प्रशिक्षक श्री विजय गुप्ता और ज्योति गुप्ता द्वारा शासकीय बाबूओं को कम्प्यूटर का बेसिक ज्ञान एमएसऑफिस, इंटरनेट जिले के शासकीय योजनाओं बेवसाइड में अपलोड करना सहित अन्य कम्प्यूटर से संबंधित चीजों को विस्तार से बताया जा रहा है।
प्रशिक्षक ने बताया कि जिले के सभी कार्यालय के बाबूओं को 15-15 दिन बेसिक कम्प्यूटर कोर्स का प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण 10.30 बजे से 5.00 बजे तक दिया जाता है।
स.क्र./1831/नूतन फोटो क्रमांक- 01 से