Event More News

जशपुर में हुए लव जिहाद के मामले को लेकर पत्थलगांव में भी हिंदू समाज के लोगों ने मुख्य चौक पर शुरू किया प्रदर्शन…. कल बंद रहेगा पत्थलगांव

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

आशीष यादव की रिपोर्ट

.जशपुर में हुए लव जिहाद के मामले को लेकर पत्थलगांव में भी हिंदू समाज के लोगों ने मुख्य चौक पर शुरू किया प्रदर्शन…. कल पत्थलगांव शहर रहेगा बंद…पत्थलगांव । जिले जशपुर में हिंदू समाज की युवती को अगवा कर मुस्लिम समाज के युवक द्वारा गायब कर दिए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। बीते दिन मंगलवार को भारी संख्या में लोग जशपुर में एसपी ऑफिस के बाहर भी धरने पर बैठ गए। जिसे लेकर अब जिले में हिंदू समाज के लोगों के बीच आक्रोश देखा जा रहा है। वही इस लव जिहाद के विरोध में आज गुरूवार की सुबह करीब 10 बजे पत्थलगांव के इंदिरा चौक में शहर के लोगों की भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई। जिसमे कुछ हिंदू संगठन,शहर के नागरिकों समेत रौनियार समाज के लोगों ने लव जिहाद बंद हो के नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ सैकड़ों की संख्या में तब्दील हो गई।

जिसके पश्चात पुलिस प्रशासन को विरोध प्रदर्शन की सूचना प्राप्त होते ही एस डी ओपी हरीश पाटिल, टीआई ओमप्रकाश कुजूर समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे। वही विरोध कर रहे नागरिकों द्वारा नगर के तीनों मुख्य मार्गो पर बैनर पोस्टर हाथों में लेकर भारी नारेबाज़ी करते हुए बाइक रैली निकाली गई। लोगों का कहना था कि आए दिनों देशभर से लव जिहाद के कई मामले सुनने एवं देखने को मिल रहे हैं जिसमें हिंदू समाज की बहन बेटियों को बहला-फुसलाकर(ब्रेन वॉश) कर धर्म परिवर्तन करा दिया जाता है। देखा जाता है कुछ दिनों में हमारी हिंदू बेटियों की कई टुकड़ों में लाशें बरामद होती है। जिसे लेकर आज सभी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। वही आज दोपहर 3 बजे पत्थलगांव पंचायती धर्मशाला में सर्वसमाज के वरिष्ठ नागरिकों के बीच मीटिंग कर आगे की रणनीति एवं शहर बंद के आवाह्न की रणनीति बनाई जाने की बात कही गई।जिसके पश्चात आज दोपहर 3:00 बजे पत्थलगांव के पंचायती धर्मशाला में सर्व हिंदू समाज द्वारा बैठक आहूत कर निर्णय लिया गया की जशपुर में हुए कथित लव जिहाद को लेकर सर्व हिंदू समाज कल 2 दिसंबर दिन शुक्रवार को पत्थलगांव के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद करेंगे। एवम सभी व्यापारियो से निवेदन किया गया है कि अपने अपने प्रतिष्ठान बंद कर जशपुर में हुए इस लव जिहाद की घटना के विरोध में सहयोग प्रदान करेंगे। जिसकी मुनारी शहर में सर्व हिंदू समाज द्वारा कराई जा चुकी है।