Latest:
ENTERTAINMENT

मदारी आर्ट्स और बिंदु फिल्म की नाट्य रूपांतरित फिल्म “रामानुजगंज एक आवाज” का अनोखे तरीके से ट्रेलर और पोस्टर का किया गया लॉन्च!

अंबिकापुर – मदारी आर्ट्स और बिंदु फिल्म की नाट्य रूपांतरित फिल्म रामानुजगंज एक आवाज का बहुत ही अनोखे तरीके से ट्रेलर और पोस्टर लांच आज अंबिकापुर घड़ी चौक के पास जहां “माई अंबिकापुर ” लिखा हुआ है उस स्थान पर किया गया !
इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक जितेंद्र बिंदु के साथ-साथ सूत्रधार आनंद कुमार गुप्त एवं फिल्म के मुख्य कलाकार विनय अम्बस्ट, कृष्णानंद तिवारी दिनेश केहरी, देवेश बेहरा, रंजीत सारथी , कंचन देवांगन, रंजु साहू वंदना गुप्ता प्रीति विश्वास , प्रणव चक्रवर्ती , लक्ष्मी तिवारी अंजलि तिर्की, आयान ,शिवांश बिंदु, श्रेयश्, अक्षांश गुप्ता, दिव्यांश गुप्ता, शुभंकर, राकेश नामदेव ,शोभित नेताम , गोविंद कुशवाहा, किरण कुशवाह,आस्था पांडे सहित समस्त कलाकार उपस्थित थे !
सर्वविदित हो की रामानुजगंज एक आवाज इस देश के मौलिक चिंतन और विचार पर आधारित एक ऐसी नाट्य रूपांतरित फिल्म है , जो देश की वर्तमान दशा और दिशा को आईना दिखाता है , यह फिल्म नहीं बल्कि इस देश के पिछले 100 सालों की सामाजिक परिस्थिति को बताता है! इस फिल्म को बहुत जल्द ही मदारी आर्ट्स के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ अन्य सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर देखा जा सकता है !