Latest:
Event More News

पत्नी की गंदी आदतों से परेशान पति ने उठाया खौफनाक कदम…सुनकर सभी हुए दंग…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बलरामपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत दुर्गापुर में अपनी ही पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस की टीम ने आरोपी पति को आज गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दिया है।

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी के शराब पीने और बच्चों के देख भाल नहीं करने से बहुत ही परेशान था। मृतिका रामेश्वरी की मौत उसके मायके जशपुर में इलाज के दौरान हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि महिला की मौत साधारण नहीं है, बल्कि उसकी हत्या की गई है।

मामले में पुलिस की टीम ने पहले मर्म कायम किया था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात हत्या का अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू किया। संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतिका के पति मोहन पैकरा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उसने जो पुलिस को बताया उससे सभी दंग रह गए।

मामले में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह दिन भर रोजी रोटी का कार्य क्या करता था और उसकी पत्नी घर में शराब के नशे में धुत रहती थी। ना खाना बनाती थी और ना बच्चों का देखभाल करती थी इससे वह बेहद तंग रहता था।

घटना की रात भी जब घर वापस आया तो यही उसकी पत्नी की हालत थी और गुस्से में उसने पत्नी के साथ लात,मुक्के और डंडे से मारपीट किया था। जिसकी वजह से उसकी पत्नी को जान गवानी पड़ी।