Latest:
Event More News

राज्य स्तरीय क्रिकेट टीम में पत्थलगांव के अनन्या साहू सहित जशपुर के तीन महिला खिलाड़ी का चयन…जशपुर का नाम हुआ गौरवान्वित…जिला CEO तथा कलेक्टर ने दी बधाई…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के जशपुर जिले के महिला अंडर- 15 के चयन मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के 3 महिला क्रिकेटरों का राज्य स्तरीय टीम में चयन हो गया है।

जिला क्रिकेट संघ के सचिव अनिल श्रीवास्तव ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ द्वारा 20 मई को भिलाई में आयोजित महिला अंडर- 15 प्लेइंग ग्रुप प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने वाली जशपुर के 3 महिला खिलाड़ी जिसमें आकांक्षा रानी जशपुर, वर्षा बाई दुलदुला और अनन्या साहू पत्थलगांव का चयन हुआ है। इनका चयन होना ना केवल उनकी व्यक्तिगत उपलब्धि है बल्कि यह जशपुर के नाम को गौरवान्वित किया है।

गौरतलब है कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 3 जून से शुरू हो रही है। जिसमें जशपुर जिले से 3 महिला खिलाड़ियों को स्थान मिला है। जिला क्रिकेट संघ के अनुसार यह बड़ी गर्व की बात है कि तीनों का चयन छत्तीसगढ़ की टीम के लिए कर लिया गया है। यह खिलाड़ी भिलाई के लिए रवाना भी हो गए हैं। यहां वे टीम के साथ शामिल होंगे और ट्रेनिंग सेशन में भाग लेंगे।

जशपुर सीईओ, कलेक्टर ने दी बधाई एवं शुभकामना

जिला क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी मो. अफरोज खान ने बताया कि वर्ष 2023 के महिला अंडर- 15 और अंडर- 16 चयन मैच 3 जून से सेक्टर 1 ग्राउंड, भिलाई में आयोजित किए जाएंगे। टीम सीएससीएस रेड और सीएससीएस ब्लू के लिए चयनित महिला खिलाड़ियों को 2 जून को शाम 5:00 बजे भिलाई में रिपोर्ट करना आवश्यक है।

सीएससीएस ग्रीन 3 जून को शाम 5:00 बजे ऊपर बताए गए होटल में रिपोर्ट करेंगी। सभी चयनित महिला खिलाड़ियों को अपना आधार कार्ड, कलर ड्रेस और किट बैग साथ लेकर आना है। इनकी इस उपलब्धि पर जिला कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल, जिला सीईओ जितेंद्र गुप्ता ने शुभकामना एवं बधाई दी।

वीडियो देखकर जिला क्रिकेट संघ ने किया संपर्क

आकांक्षा रानी के क्रिकेट का वीडियो देखकर जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने आकांक्षा के घर जाकर क्रिकेट किट प्रदान किया था। और वहां कुछ टिप्स भी बताएं। वर्षा बाई एवं अनन्या साहू पत्थलगांव ने बहुत ही कम समय में अपने आप को स्थापित किया है।

ये सभी खिलाड़ी जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित कैंम्प में हमेशा शामिल रहे और राज्य की महिला खिलाड़ी व प्रशिक्षण प्रांशु प्रिया के मार्गदर्शन में अपना अभ्यास जारी रखा। जिसका परिणाम आज सबके सामने है। आने वाले समय में इन सभी महिला खिलाड़ियों को जिला क्रिकेट संघ के द्वारा क्रिकेट की तकनीक और बारीकियां सिखाई जाएंगी। जिसमें इन के खेल में और निखार आ सकेगी।