Latest:
Event More News

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों पर आधारित फिल्म “प्रयोग ” का सफलता की कामना करता हूं– डॉ रमन सिंह

रायपुर । वर्तमान भारत ।

रायपुर — मदारी आर्टस, शास्वत मूवी तथा जागृति पिक्चर के बैनर तले आनंद कुमार गुप्त की मुख्य भूमिका वाली फिल्म , जिसके लेखक और निर्देशक श्री गोविंद मिश्र है, इस फिल्म की सफलता के लिए छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह जी ने अपनी शुभकामना प्रदान की है ।


अपने शुभकामना संदेश में डॉ रमन सिंह जी ने कहा है कि यह फिल्म आजादी के अमृत महोत्सव के बाद ऐसे समय पर बनाई जा रही है, जब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के संदेश को पूरे देश में जरूरत है ।गांधी के विचार आज भी प्रासंगिक है! और उनके विचारों का प्रयोग होना चाहिए ! डॉ सिंह ने अपने संदेश में यह भी कहा की इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ प्रदेश के साथ-साथ देश के कई अन्य राज्यों में की गई है , इससे छत्तीसगढ़ प्रदेश की फिल्म संस्कृति भी राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित होगी!


सर्व विदित हो कि फिल्म प्रयोग देश की वर्तमान दशा और दिशा का निर्धारण करने वाली एक ऐसी फिल्म होगी , जो गांधी के सपनों के साथ-साथ हिंदू , मुस्लिम, सिख, ईसाई आपस में है भाई -भाई, राष्ट्रीय सद्भावना का संदेश देगी ! इस फिल्म के माध्यम से “लोकतंत्र की क्या पहचान , मानव -मानव एक समान ” का भी संदेश देने का प्रयास करेगी ! यह फिल्म बहुत जल्द ही देश के गणमान्य जनता के मध्य आएगी और अपना सार्थक संदेश प्रदान करेगी!