Latest:
Feature Newslocal news

राशन कार्ड पर लगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की फोटो को लेकर भाजपाइयों ने की कलेक्टर से शिकायत …

रिपोर्ट: इरफान सिद्दीकी

भाजपा सरगुजा के जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह के नेतृत्व में भाजपाईयों ने राशन कार्ड को लेकर कलेक्टर सरगुजा से शिकायत की है ।शिकायत पत्र में बताया गया है कि छत्तीसगढ़ सहकारी राशन खाद्यान दुकानों के राशन कार्ड में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं खादय मंत्री अमरजीत भगत की फोटो लगी हुई है, जिसको ले कर कार्डधारियों को गुमराह किया जा रहा है। आचार संहिता लगने के बाद से कांग्रेसी नेता घर-घर जाकर राशन कार्ड की पूछताछ कर रहें है तथा लोगों को यह समझाईश दे रहें हैं कि राशन कार्ड में यह फोटो लगे रहने देना नहीं तो राशन नहीं मिलेगा। भाजपाईयों ने शिकायत में आरोप लगाया है कि कांग्रेसियों द्वारा एक बड़े पैकेट में साड़ी एवं कम्बल बांटा जा रहा है, तथा राशन कार्ड का प्रलोभन देकर कांग्रेस को वोट देने की अपील की जा रही है, समूचे विधानसभा क्षेत्र में इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि जो भी राशन कार्ड में लगे फोटो को हटायेगा उसे न तो राशन मिलेगा और न ही अन्य सुविधाएं। साथ ही राशन दुकानों से मिलने वाले चना के पैकेट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की फोटो लगी हुई है जो कि आचार संहिता का उल्लंघन है।
उन्होंने कलेक्टर सरगुजा से मांग की है कि संबंधित विषय पर आचार संहिता के अनुपालन में कठोर कार्यवाही करते हुए शीघ्र राशन कार्ड से फोटो हटवाई जाए तथा चना के पैकेट को खुलवाकर वितरीत करवाई जाए। उन्होंने चना को पैक किये जाने वाले प्लास्टिक पैकेट को भी जब्त करने की बात कही है।
इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता, अभिषेक शर्मा, मधुसुदन शुक्ला, मनोज गुप्ता, रूपेश दुबे, सर्वेश तिवारी, शरद सिन्हा, मनोज सोनी सहित भाजपा के अन्य लोग उपस्थित थे।