Latest:
Event More NewsRecent News

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए Soundik समाज के हजारों लोग

रायपुर ।।वर्तमान भारत ।।

रायपुर – छत्तीसगढ़ प्रदेश के नए माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी का ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी की उपस्थिति में संपन्न हो गया ।

इस अवसर पर देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ जन और छत्तीसगढ़ प्रदेश के लाखों की संख्या में लोग गवाह बने। इस अवसर पर एक आदर्श समाज के रूप में पहचान रखने वाले सुंडी समाज के लोग हजारों की संख्या में उपस्थित हुए, समाज के लोग मुख्यमंत्री जी को और सभी जीते हुए विधायक गणों को बधाई दिए ।


सर्व विदित हो कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में रहने वाले Soundik/सुंडी जाति के लोग पूरे प्रदेश में रहते हैं, वे अपने सामाजिक, पारिवारिक, राजनीतिक जिम्मेदारियां के लिए भी एक आदर्श समाज के रूप में पहचान बनाकर रखे हैं । पिछले सितंबर में हुए अंबिकापुर के ऐतिहासिक सम्मेलन में समाज ने दहेज उन्मूलन और असमय मौत पर भोज का आयोजन न करने का संदेश पूरे देश को दे रहे हैं, ऐसे सुंडी समाज के जिम्मेदार हजारों लोग रायपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री जी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और बधाई दिए ।साथ ही नई सरकार जनहित में अच्छा कार्य करेगी ऐसी उम्मीद भी जताई।