ENTERTAINMENTEvent More News

मदारी आर्ट्स के द्वारा “मोदी है तो मुमकिन है” फिल्म की शूटिंग की शुरुआत

अंबिकापुर – मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित लेखक अजय आनंद और निदेशक जितेंद्र बिंदु की आनंद कुमार और पूनम पटेल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म मोदी है तो मुमकिन है की शूटिंग की शुरुआत आज राम मंदिर, वन देवी मंदिर , दादी रानी सती मंदिर के पास (सुंडी) समाज तथा शिव राम मोहन सेवा संस्थान द्वारा आयोजित श्रीमद् भागवत कथा स्थल और कला केंद्र अंबिका पुर में चल रहे मेला फन एंड फिश वर्ल्ड में किया गया ।


इस फिल्म के संदर्भ में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि यह फिल्म देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी और केंद्र सरकार के 10 साल के कार्यों के ” मोदी की गारंटी है ” का प्रचार के उद्देश्य से बनाया जा रहा है, इस फिल्म में छत्तीसगढ़ प्रदेश की नई सरकार की योजनाओं का भी प्रमुखता से दिखाया जाएगा ।


आनंद ने यह भी बताया कि इस फिल्म के माध्यम से छत्तीसगढ़ प्रदेश के लगभग 3 करोड़ और पूरे देश के लगभग 50 करोड लोगों तक केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है या फिर जल्द ही दर्शकों के मध्य आएगी ।
इस फिल्मी में खूबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्री पूनम पटेल मुख्य भूमिका में है साथ ही नाटक और फिल्मों से जुड़े हुए बहुत सारे कलाकार काम करेंगे ।