Latest:
Event More NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

पिस्तौल व कारतूस मिलने से दहशत का माहौल…निर्माणाधीन पुलिया से टकराकर बाइक चालक युवक हुआ घायल…बेहोश युवक के पास से मिला कट्टा जब्त…पढ़ें पूरी खबर


बागबहार/पत्थलगांव :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बागबहार/पत्थलगांव क्षेत्र अंतर्गत बिरिमडेगा और बहमा के बीच बन रहे निर्माणाधीन पुलिया को नशे के हालात में मोटरसाइकिल में पार करने के दौरान एक युवक टकराकर घायल हो गया है। युवक टकराने के बाद बेसुध पड़ा रहा और उसके बेसुध अवस्था में उसके पास रखे पिस्तौल और कारतूस भी गिरा मिला।

ज्ञात हो कि, इसके साथ ही उसके पास नशे की गोली और बीड़ी मिला है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक नशे के हालात में है।जिसकी पहचान नहीं हो रही है।बेहोशी के हालात में पत्थलगांव पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने घटनास्थल पर आकर एम्बुलेंस की सहायता से उपचार के लिए पत्थलगांव अस्पताल दाखिल कराया है।

फिलहाल युवक के पास रखे पिस्तौल और जिंदा कारतूस मिलने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है और लोगों में दहशत है। लोगों का मानना है कि वह कोई पुलिसकर्मी या अन्य शासकीय विभाग में कार्यरत होने जैसा प्रतीत नहीं हो रहा है। मामले को लेकर पत्थलगांव के एसडीओपी हरीश पाटिल से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि युवक नाम विलियम केरकेट्टा है और वह सीतापुर का रहने वाला है।

फिलहाल, एसडीओपी पाटिल ने बताया कि युवक के पास मिले पिस्तौल और कारतूस को जब्त कर लिया गया है। युवक बेहोश है इसलिए उससे पूछताछ नहीं हो पाई है। पिस्तौल दिखने में देशी कट्टा जैसा है, उसे लेकर कहां जा रहा था, होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा।

‘फिलहाल घायल अचेत अवस्था में है. होश में आने पर उसके बयान के अनुसार कार्रवाई की जाएगी’- भानु प्रताप चंद्राकर थाना प्रभारी,पत्थलगांव