Latest:
Event More Newslocal newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

JASHPUR NEWS : पुलिस को मिली बड़ी सफलता…पड़ोसी राज्य झारखंड से तस्करी कर खजूर ताडी़ लाने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



तपकरा/जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के तपकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत में पड़ोसी राज्य झारखंड से तस्करी कर लाई जा रहे खजूर ताड़ी (सल्फी) के साथ पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, तपकरा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि एक चार पहिया वाहन से बड़ी मात्रा में झारखंड से तस्करी कर खजूर ताड़ी (सल्फी) छत्तीसगढ़ लाया जा रहा है।

दरअसल, सूचना पर एसपी शशिमोहन सिंह और एएसपी अनिल सोनी के निर्देश पर तपकरा पुलिस की टीम ने वाहनों की जांच पड़ताल शुरू की। इसी दौरान झारखंड की ओर से आ रही वाहन क्रमांक सीजी 04 एचसी 3744 को पुलिस टीम ने जांच के लिए रोका। वाहन की तलाशी लिये जाने पर 14 जेरीकेन में भरे हुए ताड़ी जब्त की गई। नशीले पदार्थ और वाहन को जब्त कर,तपकरा पुलिस ने आरोपितो को पूछताछ के लिएअभिरक्षा में लिया।

फिलहाल, पूछताछ में आरोपितों ने नशीला ताड़ी को झारखंड से लाने का अपराध स्वीकार किया। इस पर तपकरा पुलिस ने आरोपित शत्रुहन राम(40) निवासी सरईटोली थाना तुमला,प्रवीण नायक (19) और बुधेश्वर प्रधान (25) दोनों निवासी कोनपारा चट्टीडाँड़ थाना तुमला के विरूद्व आबकारी एक्ट की धारा 34(1)(घ), 34(2) के अंर्तगत अपराध दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।