Event More News

भाजपा के पूर्व मंत्री,विधायक अजय चंद्राकर की भविष्यवाणी…पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम छत्तीसगढ़ की आगामी भाजपा मुख्यमंत्री बनेंगे!!…पढ़ें पूरी खबर

दुर्ग । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

दुर्ग (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। भाजपा के पूर्व मंत्री और कुरूद के विधायक अजय चंद्राकर ने भविष्यवाणी कर दिए हैं कि सूबे के कद्दावर आदिवासी नेता पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम छत्तीसगढ़ की अगली भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री बनने वाले हैं।

यह बात उन्होंने दुर्ग जिले के रिसाली में भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ कार्यक्रम में कही है। और भरे मंच से उन्होंने ताल ठोक दी कि 11 महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, और रामविचार नेताम छत्तीसगढ़ की भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री बनेंगे। इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री रामविचार नेताम, अजय चंद्राकर और रमशिला साहू जैसे नेता भी मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक अजय चंद्राकर दुर्ग ग्रामीण के रिसाली में भाजपा द्वारा आयोजित कांग्रेसी भगाओ भ्रष्टाचार हटाओ रैली में भाग लेने पहुंचे थे। जहां उन्होंने मंच से यह ऐलान कर दिया। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या रामविचार नेताम की मुख्यमंत्री बनेंगे तो पूर्व मंत्री और विधायक बगले झांकने लगे।

कांग्रेस के विरुद्ध हो रहे इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अजय चंद्राकर ने खुले मंच से कहा कि एक महिला एडीएम अधिकारी मेडिकल कॉलेज का मूल्यांकन कर रही है अगर वह यह कह दे कि कितने रुपए की एक टेस्ला एम आर आई मशीन है तो 11 महीने बाद रामविचार नेताम छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। वह उसे आईएएस प्रमोट कर देंगे।

वहीं रामविचार नेताम ने खुले मंच से कांग्रेसी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूरा छत्तीसगढ़ गोबर गोबर हो गया है। लोग शीशी में गोमूत्र भरकर ले जा रहे हैं। इस सरकार को वही काम दिख रहा है। जहां भ्रष्टाचार की संभावना है।

वहीं भाजपा के दिग्गज नेताओं ने खुले मंच से महादेव सट्टा का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस महादेव सट्टा एप का जन्म दुर्ग जिले से ही हुआ है। आज पूरे देश में छत्तीसगढ़ को गलत नजरों से देखा जा रहा है। दूसरे राज्यों से यहां लोग सट्टा खेलने लोगों का आगमन हो रहा है। मुख्यमंत्री और गृह मंत्री की वजह से ठोस कार्यवाही नहीं हो पा रही है।